ब्रेकिंग न्यूज

6/recent/ticker-posts

गिद्धौर : बंधौरा गांव निवासी मजदूर का बेटा चक्रधर सब इंस्पेक्टर पद पर हुआ चयनित

मौरा/गिद्धौर/जमुई (Maura/Gidhaur/Jamui), 10 जुलाई 2024, बुधवार : शिक्षा के प्रति दृढ़ता अगर इंसान में हो तो लाख बाधाएं भी उस इंसान के कामयाब बनने का रास्ता नहीं रोक सकती। उक्त सूक्ति को चरितार्थ कर दिखाया है गिद्धौर प्रखंड अंतर्गत बंधौरा गांव निवासी मजदूर कृषक राजकुमार रावत के पुत्र चक्रधर ने। बता दें कि बिहार अवर सेवा आयोग के सब इंस्पेक्टर की परीक्षा में चक्रधर कुमार ने चयनित होकर गिद्धौर के बंधौरा गांव का नाम जिले में रौशन कर दिया है। 

चक्रधर ने वर्ष 2011 में मैट्रिक की परीक्षा महाराज चंद्रचूड़ विद्या मंदिर गिद्धौर से उतीर्ण की है। वहीं इंटरमीडिएट 2013 में उतीर्ण की है, वहीं स्नातक की शिक्षा 2017 में बीएनएम कॉलेज बड़हिया से उतीर्ण कर विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी में लगे रहे, जिसमें उन्हें यह सफलता हासिल हुई है। इस सफलता से उत्साहित चक्रधर कुमार ने बताया कि मेरी सफलता का श्रेय मेरे माता पिता के कड़ी मेहनत को जाता है जिन्होंने मुझे इस मुकाम तक पहूंचाने में काबिल बनाया।
वहीं चक्रधर की इस सफलता पर बंधौरा के ग्रामीण भैरव रावत, चंद्रिका रावत,कीस्टो रावत,गुड्डू रावत,प्रदीप कुमार,अशोक कुमार, सत्यार्थी कुमार,सोनू कुमार,संदीप कुमार,विक्रम कुमार,चंदन कुमार, विपिन कुमार,सूरज कुमार,धर्मेंद्र कुमार,विनय कुमार,मनीष कुमार, दिवाकर कुमार सहित कई शिक्षक पंचानंद मंडल,अधिवक्ता मुनिलाल मंडल,दीनानाथ मंडल,रामवतार रावत, मिलेनियम स्टार फाउंडेशन के अध्यक्ष सुशांत साईं सुंदरम, डॉ. सिन्हाज हेल्थकेयर एंड रिसर्च फाउंडेशन की अध्यक्ष कामिनी सिन्हा सहित अन्य शुभचिंतकों ने बधाई और शुभकामनाएं दी हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ