ब्रेकिंग न्यूज

6/recent/ticker-posts

गिद्धौर : सेवा के अभिषेक ने नीट परीक्षा उत्तीर्ण कर लहराया परचम

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui), 12 जून 2024, बुधवार : बीते सप्ताह 4 जून, मंगलवार को जारी हुए मेडिकल प्रवेश परीक्षा नीट यूजी 2024 के परिणाम में गिद्धौर प्रखंड के ग्राम पंचायत राज सेवा के मुखिया रामाशीष साह के पुत्र अभिषेक कुमार ने 660 अंक लाकर अपना परचम लहराया। ज्ञातव्य हो कि अभिषेक शुरू से ही मेधावी छात्र थे।
PROMOTIONAL 
उन्होंने अपनी प्रारंभिक शिक्षा गिद्धौर स्थित गिद्धौर सेंट्रल स्कूल एवं विनोबा भावे पब्लिक स्कूल से पूरी की। वहीं दसवीं बोर्ड परीक्षा झाझा स्थित सर्डोनिक्स स्कूल से 86% अंक के साथ उत्तीर्ण किया। अभिषेक ने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता एवं गुरुजनों को दिया। उन्होंने नीट की तैयारी कोटा के निजी इंस्टीट्यूट से की थी।
PROMOTIONAL 
अभिषेक के पिता रामाशीष साह ने बताया कि अभिषेक बचपन से डॉक्टर बनने की चाह रखते थे, जिसे उसने सार्थक कर दिखाया। वही अभिषेक के इस सफलता से परिवार एवं चाहने वालों में खुशी की लहर है।

अभिषेक की इस उपलब्धि पर गिद्धौर सेंट्रल स्कूल के निदेशक अमर सिंह, मिलेनियम स्टार फाउंडेशन के अध्यक्ष सुशांत साईं सुंदरम, उन्नति क्लासेज की निदेशक अपराजिता सिन्हा सहित अन्य बुद्धिजीवियों ने शुभकामनाएं दी हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ