ब्रेकिंग न्यूज

6/recent/ticker-posts

उमवि नयागांव के प्रधानाध्यापक राकेश कुमार सिंह की विदाई सह सम्मान समारोह आयोजित

कुंधुर/गिद्धौर/जमुई (Kundhur/Gidhaur/Jamui), 30 जून 2024, रविवार 
✓ रिपोर्ट : संजीवन कुमार सिंह 
गिद्धौर प्रखंड अंतर्गत कुंधुर पंचायत के नयागांव स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय नयागांव के प्रधानाध्यापक राकेश कुमार सिंह की विदाई सह सम्मान समारोह का आयोजन रविवार को किया गया। इस समारोह की अध्यक्षता स्थानीय ग्रामीण एवं समाजसेवी अशोक ठाकुर ने किया। उन्होंने कहा कि प्रधानाध्यापक राकेश कुमार सिंह एक बहुत ही नेक इंसान है। समय के पाबंद होना इनकी विशेष पहचान है। उनकी यादें हमेशा विद्यालय में बरकरार रहेगी।

वहीं इस कार्यक्रम का समापन भाषण उत्क्रमित मध्य विद्यालय नयागांव की प्रभारी प्रधानाध्यापिका सबुजा कुमारी द्वारा किया गया। इस कार्यक्रम में शिक्षिका खुशबू कुमारी, स्वर्ण रूपा दास, शिक्षक सुमित कुमार, विनोद कुमार सक्सेना, अश्वनी कुमार शिक्षा सेवक प्रदीप कुमार रजक एवं अन्य गणमान्य एवं शिक्षक गण उपस्थित रहे। बता दें कि राकेश कुमार सिंह 26 जून को पदस्थापित हो गए थे जिसका रविवार को धूमधाम से विदाई सह सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। 
कार्यक्रम में मौजूद शिक्षिका खुशबू कुमारी ने अपने संबोधन में कहा कि आपने उत्क्रमित मध्य विद्यालय नयागांव के बुरे समय में, जो बहुमूल्य और प्रभावी सुझाव दिए थे हम उन्हें कभी भी नहीं भूल सकते। ऐसा लगता है कि जैसे कल ही आप इस विद्यालय में शिक्षक पद से जुड़े और आज इतनी जल्दी इस पद से अवकाश लेने का समय आ गया। आपने समय-समय पर कठिन परिस्थितयों में मुझे महत्वपूर्ण निर्णय लेने के लिए सुझाव भी दिए हैं। आप वास्तव में, मुझसे अपनी प्रशंसा को सुनने के हकदार हैं। आप स्कूल में हम सबके प्रेरणास्रोत हैं और अपने पद के लिए समर्पित आपके ये साल हमेशा हमारी यादों में रहेगें। शिक्षिका खुशबू ने कहा कि इस स्कूल में विद्यार्थियों के लिए शैक्षणिक वातावरण को बनाने में भी आपका योगदान अविस्मरणीय है। आपने सिर्फ अपनी मेहनत और लगन के आधार पर ही इस स्कूल में अपनी एक अलग और अद्भुत पहचान को स्थापित किया है। आपके अनुशासित और प्रतिबद्ध कार्यों ने हमेशा आपको दूसरों से अलग बनाया। कार्यक्रम में विद्यालय के शिक्षक-शिक्षिका, विद्यार्थीगण एवं अभिभावक सहित स्थानीय ग्रामीण मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ