ब्रेकिंग न्यूज

6/recent/ticker-posts

जमुई : लायंस क्लब की नई कार्यकारिणी गठित, राजीव रंजन भालोटिया बने अध्यक्ष



जमुई/बिहार। अंतर्राष्ट्रीय स्वयंसेवी संस्था लायंस इंटरनेशनल की स्थानीय इकाई लायंस क्लब जमुई की नई कार्यकारिणी का गठन सत्र 24-25 हेतु शहर के इंद्रमणि भवन में आयोजित नियमित बैठक में किया गया। नव गठित कार्यकारिणी का कार्यकाल 01 जुलाई 2024 से शुरू होगा।


     लायंस क्लब जमुई के सदस्यों ने सर्वसम्मति से नए अध्यक्ष के रूप में शहर के जाने-माने समाजसेवी लायन राजीव रंजन  भालोटिया को चुना वहीं ऑक्सफोर्ड पब्लिक स्कूल के निदेशक लायन डॉ. मनोज कुमार सिन्हा को उपाध्यक्ष की जिम्मेवारी सौंपी। सचिव का दायित्व शहर के प्रसिद्ध व्यवसायी लायन विजय सर्राफ को दिया गया तो कोषाध्यक्ष का कार्य समाजसेवी भोला रजक को सौंपा गया। इसके अलावे कई सदस्यों को अन्य जिम्मेवारी सौंपी गई।


नव चयनित अध्यक्ष लायन राजीव रंजन भालोटिया ने बताया कि लायंस क्लब जमुई हमेशा से सदस्यों के सहयोग से समाज कल्याण हेतु एक से बढ़कर एक कार्य करते आ रहा है। मैं इन कार्यों को और गति दूंगा ताकि यह अंतर्राष्ट्रीय संगठन का नाम जग जाहिर हो सके। उन्होंने अपने मनोनयन के लिए क्लब के साथियों के प्रति आभार जताया।

       

नव मनोनित उपाध्यक्ष डॉ. मनोज कुमार सिन्हा ने कहा कि  नए सत्र के लिए इस पद के साथ टीम को शिखर पर विराजमान करना हमारी प्राथमिकता होगी। मैं विश्वास दिलाता हूं कि भविष्य में और बेहतर तरीके से क्लब के द्वारा सेवा कार्य किया जाएगा और जरूरतमंदों के कल्याण के लिए कारगर कदम उठाए जाएंगे। सचिव विजय सर्राफ , कोषाध्यक्ष भोला रजक आदि नव मनोनीत अधिकारियों ने भी बेहतर कार्य करने का संकल्प लेते हुए क्लब के प्रति आभार जताया।

    

अध्यक्ष सह चेयर पर्सन लायन श्रीकांत केशरी ने बैठक की अध्यक्षता की और इनकी ही देखरेख में कार्यकारिणी के गठन का कार्य पूरा किया गया। उन्होंने नव गठित कार्यकारिणी के अधिकारियों को हृदयतल से बधाई और शुभकामना दी।

     

उधर नव गठित कार्यकारिणी की पहली बैठक में लक्ष्मीपुर प्रखंड अंतर्गत मटिया बाजार में अगामी 08 जुलाई को सिलाई प्रशिक्षण केंद्र खोले जाने का निर्णय लिया गया। इस अवसर पर वहां पौधारोपण भी किया जाना है। अधिकारियों ने शीघ्र ही रक्तदान शिविर का भी आयोजन किए जाने का एलान किया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ