ब्रेकिंग न्यूज

6/recent/ticker-posts

गिद्धौर-झाझा एनएच पर केतरू नवादा के निकट ट्रैक्टर ने 4 साल के मासूम को मारी टक्कर, पटना रेफर

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui), 1 जून 2024, शनिवार : बीते शुक्रवार गिद्धौर प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत केतरू नवादा गांव के निकट तेज रफ्तार बेलगाम ट्रैक्टर ने एक चार वर्षीय बच्चे को टक्कर मार दी, जिसमें बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन फानन में बच्चे को दिग्विजय सिंह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति की गंभीरता को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल जमुई रेफर कर दिया गया।

जहां बच्चे का उपचार  सदर अस्पताल के चिकित्सक डॉ. मृत्युंजय कुमार द्वारा प्रारंभिक इलाज किया गया। लेकिन बच्चे के सिर में गंभीर चोट आने के कारण स्थिति गंभीर होने से उसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया।
PROMOTIONAL 
घायल बच्चे की पहचान केतरु नवादा निवासी मो. नौशाद के चार साल के बेटे तासिफ उर्फ नाइक के रूप में की गई है। घायल के पिता मो. नौशाद ने बताया कि उसका चार साल का बेटा तासिफ अपने घर के पास खेल रहा था। इसी दौरान एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर सवार ने उसके बच्चे को टक्कर मार दी, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसके बाद घटनास्थल पर मौजूद आसपास के लोगों ने शोर मचाया और ट्रैक्टर चालक को पकड़ने की कोशिश की। लेकिन चालक ट्रैक्टर को तेज चलाते हुए मौके से फरार हो गया।

वहीं मामले के संदर्भ में गिद्धौर थानाध्यक्ष रीता कुमारी ने बताया कि एक बच्चे को ट्रैक्टर से टक्कर मारने की जानकारी मिली है। पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। ट्रैक्टर चालक की पहचान कर उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ