ब्रेकिंग न्यूज

6/recent/ticker-posts

कुंधुर गांव जाने वाली मुख्य सड़क जर्जर, चौरा रेलवे हॉल्ट जाने में लोगों को हो रही परेशानी

कुंधुर/गिद्धौर (Kundhur/Gidhaur), 11 मई 2024, शनिवार : प्रखंड के कुंधुर पंचायत के चौरा रेलवे हाल्ट से कुंधुर गांव जाने वाली मुख्य सड़क जर्जर होने से यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बताते चले कि सड़क में जगह-जगह बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं जिससे लोगों को पैदल चलना भी मुश्किल हो गया है। उक्त सड़क में प्रत्येक दिन दर्जनों से अधिक छोटे-बड़े वाहनों का आना-जाना होता रहता है।
इस सड़क की हालत यह है कि सड़क पर बड़े-बड़े गड्ढे बन गए है। जगह-जगह गिट्टी उखड़ गयी है। हर जगह गिट्टी व गढ्ढे ही दिखाई देते हैं। इस सड़क से चौरा रेलवे हाल्ट तक जाने वाले वाहन हिचकोले खाते हुए जाना पड़ रहा है। पैदल चलने में भी लोगों को काफी परेशानी होती है। अगर थोड़ी सी भी बरसात होती है तो इस सड़क पर उभरे गड्ढों में पानी भर जाता है।इससे इस सड़क से गुजरने वाले वाहनों व राहगीरों की मुसीबत और बढ़ जाती है।कुंधुर गांव के लोगों का कहना है कि इस सड़क की मरम्मति तत्काल नहीं कराई गई तो यह सड़क कुछ दिनों बाद चलने के लायक नहीं रह जाएगी।
ग्रामीणों का कहना है कि इस सड़क की मरम्मती की मांग कई बार जनप्रतिनिधियों से की गयी है।लेकिन इस ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। जबकि इसी सड़क से चौरा रेलवे हाल्ट तक अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों का आना-जाना होता है,परन्तु प्रखंड के महत्वपूर्ण इस सड़क की जर्जर स्थिति पर किसी का भी ध्यान नहीं जा रहा है। ऐसी हालात में यह सड़क कब बनेगी, इसको लेकर ग्रामीण टकटकी लगाए हैं। फिलहाल, इस सड़क की मरम्मति नहीं होने से ग्रामीणों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ