ब्रेकिंग न्यूज

6/recent/ticker-posts

गिद्धौर : रतनपुर के नयागांव में ट्रैक्टर से कुचल कर युवक की मौत, जांच में जुटी पुलिस

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui), 28 मई 2024, मंगलवार : थाना क्षेत्र के रतनपुर नयागांव बायपास सड़क पर रेलवे फाटक के समीप बालू लाद जा रहे एक अनियंत्रित ट्रैक्टर वाहन की चपेट में आकर एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।घायल युवक को आनन फानन में स्वजनो द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल जमुई लाया गया। जहां इलाज के दौरान गंभीर रूप से घायल युवक की मौत हो गई। मृतक युवक की पहचान रतनपुर गांव निवासी नंदलाल यादव के 20 वर्षीय पुत्र सनोज कुमार के रूप में हुई है।
PROMOTIONAL 
मृतक सनोज के पिता नंदलाल यादव भाई मनोज कुमार यादव ने बताया की सनोज सोमवार की सुबह अपने दोस्त के साथ गुगुलडीह बाजार जाने की बात कह घर से निकला था। नयागांव रेलवे फाटक को पार करते ही  विपरीत दिशा से बालू लाद आ रहे एक अनियंत्रित ट्रैक्टर वाहन की चपेट में आ गया।जिससे सनोज गंभीर रूप से घायल हो गया।स्थानीय ग्रामीणों द्वारा हम सबों को घटना सूचना दी गई।

सूचना मिलते ही स्वजन घटना स्थल पर पहूंच सनोज को इलाज के लिए सदर अस्पताल जमुई ले जाया गया। जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।मृतक के भाई  मनोज यादव ने बताया की ट्रैक्टर रतनपुर गांव निवासी गौरव कुमार सिंह उर्फ मुस्कान सिंह का बताया जाता है।घटना को लेकर स्वजनो द्वारा गिद्धौर पुलिस को सूचना दी गई है।सूचना मिलते ही पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ