ब्रेकिंग न्यूज

6/recent/ticker-posts

गिद्धौर : महिला ने पति, सास, ससुर, भैंसुर व देवर पर लगाया मारपीट का आरोप

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui), 13 मई 2024, सोमवार : थाना क्षेत्र के बनझुलिया गांव निवासी महिला ने अपने ही पति,सास,ससुर,भैसुर व देवर पर मारपीट कर गंभीर रूप से जख्मी कर देने की लिखित शिकायत गिद्धौर पुलिस से की है।हुए इस मारपीट में किरण देवी व उसकी पुत्री सोनाली कुमारी पुत्र प्रिंस कुमार व पियूष कुमार गंभीर रूप से घायल हुए है।बताया जाता है की एक ही परिवार के दो पक्ष के लोगो बीच बीते कई दिनों से नोंक झोंक चल रहा था। रविवार को आपसी विवाद गहरा गया।जो देखते ही देखते मारपीट में तब्दील हो गया।
PROMOTIONAL
जख्मी किरण देवी ने गिद्धौर थानाध्यक्ष रीता कुमारी को दिए शिकायती आवेदन में कहा है की बनझुलिया गांव निवासी व मेरे पति भगीरथ पासवान,सास उर्मिला देवी,ससुर राम भज्जू पासवान,भैंसुर कपिल पासवान व देवर बबलू पासवान पिछले एक वर्षो से मुझे और मेरे तीनो बच्चो को प्रताड़ित करते आ रहे है। हर हर रोज कोई बहाना बनाकर मुझे और मेरे बच्चो के साथ उपरोक्त सभी लोग मारपीट करते रहते है।जबकि कई बार गांव में इसे लेकर पंचायत भी हुई लेकिन इन लोगो का जुल्म मेरे और मेरे बच्चो के प्रति बढ़ता ही गया।
PROMOTIONAL
बताया की मेरे पति भगीरथ पासवान द्वारा मुझे और बच्चो को जबरन अपने आप से अलग कर दिया गया है। न ही बच्चो की पढ़ाई और न ही राशन का खर्च ही दिया जाता है।किसी तरह अपने मायके वालों से मांग कर अपना और अपने बच्चो का जीवन यापन कर रही हूं।रविवार को भगीरथ पासवान,उर्मिला देवी,राम भज्जू पासवान व कपिल पासवान द्वारा मुझे और मेरे बच्चो को गाली गलौज करते हुए लाठी डंडे से मारना शुरू कर दिया गया।बच्चो द्वारा शोर गुल मचाए जाने पर आस पास लोग इकट्ठा हुए।तब जाकर हम सबों की जान बच पाई। आस पास के लोगो द्वारा मुझे गिद्धौर अस्पताल लाया गया।

पीड़िता ने थानाध्यक्ष गिद्धौर से उपरोक्त सभी लोगो को नामजद आरोपित बनाते हुए कानूनी कार्रवाई की गुहार लगाई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ