Breaking News

6/recent/ticker-posts

झाझा : डीएसएम कॉलेज के नए भवन निर्माण की एमएलए दामोदर रावत ने सीएम से की मांग


झाझा/जमुई (Jhajha/Jamui), 3 मार्च 2024, रविवार | रिपोर्ट - सुशांत साईं सुंदरम : जमुई जिलान्तर्गत झाझा स्थित प्रतिष्ठित देव सुंदरी मेमोरियल कॉलेज के जर्जर भवन के दिन अब जल्द बदलने वाले हैं। इस कॉलेज के जर्जर भवन के नवनिर्माण की मांग लंबे समय से प्रतीक्षित थी। इसके लिए झाझा विधायक व पूर्व मंत्री दामोदर रावत द्वारा सूबे के मुखिया नीतीश कुमार से डीएसएम कॉलेज के नए भवन के निर्माण की मांग की गई है।
झाझा विधायक दामोदर रावत (Jhajha MLA Damodar Rawat) ने बताया कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) से मिलकर झाझा स्थित डीएसएम कॉलेज के भवन के जर्जर हालत से अवगत करवाते हुए नए भवन का निर्माण करवाने हेतु स्वीकृति देने के लिए उनसे आग्रह किया हूँ। उम्मीद है कि जल्द ही इस दिशा में सार्थक निर्देश सीएम द्वारा मिलेगा।

वहीं झाझा विधायक दामोदर रावत के इस पहल के लिए डीएसएम कॉलेज (DSM College) के छात्र-छात्राओं, व्याख्याताओं सहित बुद्धिजीवियों ने उन्हें साधुवाद दिया है।

बता दें कि देव सुंदरी मेमोरियल कॉलेज (Deo Sundari Memorial College) की स्थापना जमुई जिलान्तर्गत झाझा में 22 जुलाई 1965 को हुई थी। पूर्व में यह कॉलेज टी.एम.बी. विश्वविद्यालय की एक घटक इकाई थी। अब 18 मार्च 2018 से यह मुंगेर विश्वविद्यालय की एक घटक इकाई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ