Breaking News

6/recent/ticker-posts

जमुई : सुविधा से वंचित वर्ग से 13 मार्च को पीएम मोदी करेंगे संवाद

जमुई/बिहार (Jamui/Bihar), 11 मार्च 2024, सोमवार। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) विडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए 13 मार्च को अपराह्न में सुविधा से वंचित वर्ग अर्थात पिछड़ा वर्ग से संवाद करेंगे। समाहरणालय के संवाद कक्ष में इस कार्यक्रम का सीधा प्रसारण किया जाएगा। अत्यंत महत्वपूर्ण कार्यक्रम की तैयारी जारी है।

जमुई के जिलाधिकारी राकेश कुमार (Jamui DM Rakesh Kumar) ने बताया कि सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्रालय , भारत सरकार के सौजन्य से देश के 509 जिलों में पिछड़ा वर्ग संवाद कार्यक्रम निर्धारित है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस कार्यक्रम में अपनी गरिमामयी उपस्थिति दर्ज कर सुविधा से वंचित वर्ग से सीधा संवाद करेंगे।

विभागीय अधिकारियों को उपस्थित रहने का निर्देश
सिविल सर्जन , जिला कल्याण पदाधिकारी , सामाजिक सुरक्षा कोषांग के सहायक निदेशक , नगर परिषद के कार्यपालक अधिकारी , अग्रणी जिला बैंक प्रबंधक के साथ कई विभागीय अधिकारी एवं नामित जन विडियो कांफ्रेंसिंग में हिस्सा लेंगे और प्रधानमंत्री के संवाद को आत्मसात करेंगे। उन्होंने विभागीय अधिकारियों को ससमय संवाद कार्यक्रम में उपस्थिति दर्ज किए जाने का निर्देश दिया।
उधर डीएम राकेश कुमार के कुशल नेतृत्व में डीडीसी सुमित कुमार और डीआईओ राकेश कुमार ने संवाद कक्ष का सूक्ष्मता से अवलोकन किया और वहां जारी तैयारी का जायजा लिया। डीएम ने मौके पर कई जरूरी निर्देश दिए।

बड़े टीवी स्क्रीन के साथ हो रही कुर्सियों की व्यवस्था
अंकित करने वाली बात है कि प्रधानमंत्री के संवाद कार्यक्रम को लेकर समाहरणालय के संवाद कक्ष को वांछित तरीके से सजाया और संवारा जा रहा है। बड़े टीवी स्क्रीन के साथ पर्याप्त संख्या में कुर्सियां अधिष्ठापित की जा रही है ताकि आगंतुकों को अतिरिक्त कठिनाई न हो। अन्य वांछित प्रबंधन का कार्य भी प्रगति पर है।

संबंधित खबरें >>

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ