गिद्धौर : डॉ. प्रफुल्ल की पुण्य स्मृति में निःशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर आयोजित

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui), 15 जनवरी 2024, सोमवार : क्षेत्र के जानेमाने चिकित्सक एवं समाजसेवी डॉ. प्रफुल्ल कुमार सिन्हा की आठवीं पुण्यतिथि पर सोमवार को गिद्धौर में डॉ. सिन्हाज हेल्थकेयर एंड रिसर्च फाउंडेशन के सौजन्य से निःशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया। इसमें 30 लोगों का निःशुल्क वजन, ब्लड प्रेशर, ब्लड शुगर, ऑक्सीजन लेवल जांच किया गया। साथ ही लोगों को बेहतर स्वास्थ्य के प्रति जागरूक किया गया। 
इस संदर्भ में डॉ. सिन्हाज हेल्थकेयर एंड रिसर्च फाउंडेशन की अध्यक्ष कामिनी सिन्हा ने बताया कि डॉ. प्रफुल्ल कुमार सिन्हा जीवनपर्यंत जनकल्याण और जनसेवा के लिए समर्पित रहे। उनके द्वारा शुरू किए गए जनहित के कार्यों को गतिमान रखने के लिए डॉ. सिन्हाज फाउंडेशन प्रतिबद्ध है। इसी कड़ी में उनकी पुण्य स्मृति में निःशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर आयोजित किया गया।
श्रीमती सिन्हा ने कहा कि स्वास्थ्य अनमोल है। अपने स्वास्थ्य की विशेष देखभाल के प्रति हमें संकल्पित और सचेत रहना है। खानपान और दिनचर्या में सुधार कर अपने स्वास्थ्य की रक्षा करनी है। नियमित स्वास्थ्य जांच करवाते रहना है ताकि अंदरूनी दिक्कतों के बढ़ने से पहले ही उसका सही उपचार मिल सके। आने वाले समय में अन्य जगहों पर भी डॉ. सिन्हाज हेल्थकेयर एंड रिसर्च फाउंडेशन द्वारा स्वास्थ्य जागरूकता और जांच शिविर का आयोजन करवाया जायेगा।
कार्यक्रम की शुरुआत के पूर्व प्रबुद्धजनों ने डॉ. प्रफुल्ल कुमार सिन्हा की तस्वीर पर श्रद्धा सुमन अर्पित किए। स्वास्थ्य जांच शिविर को सफल बनाने में फाउंडेशन के सुशांत साईं सुंदरम, शिव प्रसाद रावत, विकास कुमार पासवान, अजय कुमार, सोनू रावत सहित अन्य लोगों का विशेष योगदान रहा।

Post a Comment

Previous Post Next Post