ब्रेकिंग न्यूज

6/recent/ticker-posts

समय के साथ विकास जरूरी : गुड्डू यादव



सिकंदरा/जमुई (Sikandra/Jamui), 4 जनवरी 2024, गुरुवार : जिला परिषद अध्यक्ष प्रतिनिधि सह विधान परिषद के पूर्व प्रत्याशी गुड्डू यादव ने कहा कि युवाओं को रोजगार का साधन उपलब्ध कराना उनका लक्ष्य है।  जब विकास के कार्य होंगे तब लोगों को रोजगार मिलेगा। श्री यादव सिकंदरा में लोगों को रोजगार देने के लिए स्थापित एक प्रतिष्ठान के उद्घाटन कार्यक्रम में बोल रहे थे।


उन्होंने कहा कि आज खुशी का दिन है कि सिकंदरा जैसे छोटे से जगह में लोगों को रोजगार देने के लिए इस तरह का प्रतिष्ठान खोला जा रहा है। इसकी स्थापना होने से रोजगार तो के साधन उपलब्ध होंगे ही साथ ही साथ लोगों को अब छोटे-मोटे जरूरत की सामग्री  के लिए बड़े शहर की दौड़ भी नहीं लगानी पड़ेगी। उन्होंने कहा कि युवाओं को रोजगार मिले इसके लिए उन्होंने काफी संघर्ष किया है। उसी का प्रतिफल है कि आज छोटे से जगह सिकंदरा में नए-नए प्रतिष्ठान खुल रहे हैं।


मौके पर मुस्लिम उलेमा बोर्ड के अध्यक्ष जियाउल रसूल गफ्फारी , प्रखंड उप प्रमुख नैयर खान , खान ट्रेडर्स के प्रोपराइटर आफताब खान , समाजसेवी प्रमोद यादव , भुनेश्वर यादव , लोहंडा कॉलेज के प्रोफेसर डॉ. सोपेंद्र यादव , कांवरिया सेवा संघ के प्रतिनिधि मंटू भगत सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ