जमुई में जदयू का बढ़ा कुनबा, पार्टी में शामिल हुए शमशाद आलम



जमुई/बिहार (Jamui/Bihar),4 जनवरी 2024, गुरुवार। पूर्व विधानसभा प्रत्याशी , मुखिया प्रतिनिधि एवं प्रसिद्ध समाजसेवी शमशाद आलम अपने हजारों समर्थकों के साथ जदयू में शामिल हो गए। बिहार सरकार के  भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी के समक्ष श्रीकृष्ण सिंह स्टेडियम के मैदान पर आयोजित मिलन समारोह में उन्होंने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। श्री चौधरी ने उन्हें फूलमाला , अंग वस्त्र , दल का टोपी और पट्टा देकर जदयू का बनाया। समर्थकों ने नीतीश- अशोक-शमशाद के पक्ष में गगनभेदी नारे लगाए और उन सबों का मनोबल बढ़ाया। इस अवसर पर भारी संख्या में समाजजन मौजूद थे।

   

भवन निर्माण मंत्री ने शमशाद आलम का जदयू में शामिल होने पर खुशी का इजहार करते हुए कहा कि जमुई में दल का कुनबा बढ़ा है जो गर्व की बात है। उन्होंने उन्हें जाति , धर्म , संप्रदाय से ऊपर उठकर जनता का सेवक करार देते हुए कहा कि इनके सहयोग से विकास की गति और तेज होगी। श्री चौधरी ने जदयू की ओर से उनका अभिनंदन किया।

      

जदयू में शामिल होने के बाद शमशाद आलम ने कहा की बिहार में विकास देख कर मैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ अपनी नई पारी की शुरूआत कर रहा हूं। वे अल्पसंख्यक समुदाय के लिए काम करने वालों के रूप में जाने जाते हैं। इनके शासनकल में अल्पसंख्यक समुदाय का काफी विकास हुआ है। श्री आलम ने नीतीश-अशोक के नेतृत्व में पूर्ण आस्था प्रकट करते हुए कहा कि वे सरकार की नीतियों और कार्यक्रमों को जन-जन तक पहुंचाने में अग्रिम भूमिका निभाएंगे।

       


जदयू नेता तनवीर साहब , जावेद आलम , ठाकुर नवीन सिंह आदि ने मिलन समारोह को  संबोधित किया और शमशाद आलम के निर्णय पर मुहर लगाई।

       

जाने-माने राज्य उद्घोषक डॉ. निरंजन कुमार ने बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी की उपस्थिति में मिलन समारोह का मंच संचालन किया और खूब तालियां बटोरी। कैबिनेट मंत्री ने डॉ. कुमार के मंच संचालन की तरकीब को अजूबा और अनूठा बताते हुए उनकी जमकर तारीफ की और उन्हें शुभकामना दी।

Post a Comment

Previous Post Next Post