जमुई : यातायात नियमों का सख्ती से कराया जाएगा पालन, तीन ट्रैफिक पुलिस चेक पोस्ट का हुआ उद्घाटन

जमुई (Jamui), 20 दिसंबर 2023, बुधवार : जिलाधिकारी राकेश कुमार और पुलिस अधीक्षक डॉ. शौर्य सुमन ने संयुक्त रूप से जमुई शहर में नव निर्मित तीन ट्रैफिक पुलिस चेक पोस्ट का फीता काटकर उद्घाटन किया। यह चेक पोस्ट कचहरी चौक , महिसौड़ी चौक और खैरा मोड़ पर स्थित है।

डीएम ने इस अवसर पर कहा कि जमुई शहर में यातायात व्यवस्था को दुरुस्त करने में नव निर्मित ट्रैफिक पुलिस चेक पोस्ट मददगार साबित होगा।
उन्होंने शहरवासियों के साथ आमजनों से यातायात के नियमों का अनुपालन किए जाने की अपील करते हुए कहा कि इससे जहां यात्रा सुगम होगा वहीं नागरिकों को जाम से भी निजात मिलेगी। उन्होंने शहर को सुंदर बनाने के लिए हर संभव प्रयास किए जाने की बात कही।

पुलिस अधीक्षक डॉ. शौर्य सुमन ने कहा कि ट्रैफिक पुलिस चेक पोस्ट के जरिए आने-जाने वाले लोगों की गतिविधियों पर नजर रखी जाएगी। 
उन्होंने अवांछित हरकतों पर काबू करने के लिए सीसीटीवी कैमरे की भी मदद ली जाएगी। शहर का कचहरी चौक , महिसौड़ी चौक और खैरा मोड़ व्यस्त चौराहा है। यहां ट्रैफिक पुलिस चेक पोस्ट का निर्माण कराया गया है। उन्होंने कहा कि इसके निर्माण होने से पुलिस मुस्तैद रहेगी। ट्रैफिक नियंत्रण के साथ गतिविधियों पर निगरानी हो सकेगी।

उन्होंने ट्रैफिक पुलिस चेक पोस्ट को अत्याधुनिक बनाए जाने की बात बताते हुए कहा कि यहां जन संबोधन साधन लगाया जाएगा। सूचना मिलने पर पुलिस मदद को पहुंचेगी। इस अवसर पर कई प्रशासनिक और पुलिस अधिकारी मौजूद थे।

Post a Comment

Previous Post Next Post