जमुई : दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक मना रहा सतर्कता जागरुकता सप्ताह

जमुई (Jamui), 3 नवंबर 2023, गुरुवार : केंद्रीय निगरानी आयोग के निर्देशानुसार सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती के अवसर पर दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक (Dakshin Bihar Gramin Bank) इस वर्ष 30 अक्टूबर से 05 नंवबर तक सतर्कता जागरुकता सप्ताह मना रहा है। इस वर्ष का थीम है "भ्रष्टाचार का विरोध करें , राष्ट्र के प्रति समर्पित रहें "। गुरुवार को इस सप्ताह के अंतर्गत क्षेत्रीय कार्यालय , जमुई ने सतर्कता जागरुकता कार्यक्रम का आयोजन किया।

क्षेत्रीय प्रबंधक (Regional Manager) ललित नारायण मिश्र ने निर्धारित कार्यक्रम के अंतर्गत सरदार वल्लभ भाई पटेल के तैल चित्र पर माल्यार्पण किया और मौके पर उपस्थित सभी स्टाफ ने सत्यनिष्ठा की प्रतिज्ञा ली।
उन्होंने अधिकारियों , कर्मियों के साथ ग्राहकों को भी सर्तकता जागरूकता के तहत सजग और सचेत करते हुए कहा कि भ्रष्टाचार के साथ अन्य अवांछित हरकतों से दूर रहें। क्षेत्रीय प्रबंधक ने बैंक के शाख को और अधिक सबल एवं सशक्त बनाने के लिए हर संभव प्रयास किए जाने का संकल्प व्यक्त किया। इस अवसर पर बड़ी संख्या में बैंक अधिकारी और कर्मी मौजूद थे।

कार्यक्रम के दूसरे सत्र में क्षेत्रीय प्रबंधक ललित नारायण मिश्र के नेतृत्व में बैंक के अधिकारियों और कर्मियों ने क्षेत्रीय कार्यालय परिसर से जागरूकता रैली निकाला। यह रैली शहर के मुख्य मार्गों से गुजरते हुए कचहरी चौक पहुंचा और यहां इसके उद्देश्यों को परिभाषित किया गया। रैली पुनः क्षेत्रीय कार्यालय पहुंचा और यहीं पर इसका समापन किया गया।
Previous Post Next Post