गिद्धौर : संविधान दिवस पर राजद ने लगाया ग्राम चौपाल, केंद्र सरकार को घेरने का किया काम

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui), 26 नवंबर 2023, रविवार : केंद्र सरकार से संर्पूण भारत में जातीय जनगणना की मांग,बढ़ती मंहगाई,बेरोजगारी एवं नई शिक्षा नीति के खिलाफ राज्यस्तरीय कार्यक्रम के तहत राजद की ओर से ग्राम चौपाल का कार्यक्रम प्रखंड क्षेत्र के केतरू नवादा चौक पर आयोजित किया गया।जिसकी अध्यक्षता राजद प्रखंड अध्यक्ष नंदन यादव के द्वारा किया गया।

राजद प्रखंड अध्यक्ष नंदन यादव ने कहा कि बिहार की तरह पूरे राज्य में जातीय जनगणना का कार्य होना चाहिये।इसके अलावे उन्होनें देश में बढ़ती मंहगाई पर भी आवाज उठाया और केंद्र सरकार को कोसने का काम किया।
उन्होनें कहा कि देश बढ़ती मंहगाई की मार झेल रहा है लेकिन केंद्र सरकार इसपर चुप्पी साधे हुये है।एक समय था जब केंद्र सरकार ने लोगों को चुनावी वादो में मंहगाई पर विराम लगाने की बात किया लेकिन वर्तमान समय में मंहगाई आसमान को छू रही है जिसके कारण लोगो पर आर्थिक बोझ पड़ते जा रहा है।
साथ ही साथ उन्होने बेरोजगारी एवं नई शिक्षा नीति के खिलाफ भी आवाज उठाते हुये कहा कि आज देश में युवा पढ़ लिखकर सर्टिफिकेंट लेकर दर दर रोजगार के लिये भटक रहे है।बिहार सरकार ने युवाओं को नौकरी का किया हुआ वादा पूरा कर रही है लेकिन केंद्र सरकार सिर्फ युवाओ को ठगने का काम किया।

मौके पर शेखावत अली,राजेश कुमार यादव,उमेश यादव,पवन यादव,बंटी कुमार,अमन कुमार,कन्हैया कुमार,राकिब,अविनाश कुमार सहित बड़ी संख्या में राजद के लोग मौजूद थे।

Post a Comment

Previous Post Next Post