ब्रेकिंग न्यूज

6/recent/ticker-posts

गिद्धौर के सेवा रजनबांध में आपसी विवाद में दो पक्षों में हुई मारपीट, महिला सहित तीन लोग घायल

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui), 28 अक्टूबर 2023 : गिद्धौर थाना व प्रखंड क्षेत्र के अंतर्गत सेवा पंचायत के रजनबांध गांव में दो पक्षों में पूर्व से चले आ रहे जमीनी विवाद को लेकर बीते शुक्रवार को जमकर मारपीट हो गई। जो देखते ही देखते खूनी वारदात में बदल गई। इस मारपीट की घटना में एक पक्ष से एक महिला सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों की पहचान सेवा पंचायत के रजनबांध गांव निवासी विशुन यादव के पुत्र रविंद्र यादव व उपेंद्र यादव एवं उपेंद्र यादव की पत्नी कौशल्या देवी के रूप में हुई है।

इस संदर्भ में पीड़ित पक्ष के रविंद्र यादव ने बताया कि गांव के ही विपक्षी चेतन यादव के पुत्र राजकुमार यादव से पूर्व से ही जमीनी विवाद चला आ रहा है। जिसे लेकर शुक्रवार को विपक्षी द्वारा मेरे खेत पर पहुंचकर मुझपर और मेरे भाई उपेंद्र यादव एवं उनकी पत्नी कौशल्या देवी पर धारदार हथियार से हमला कर दिया गया, जिसमें हम तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए।
घटना के बाद परिजनों द्वारा गंभीर रूप से घायल रविंद्र यादव, उपेंद्र यादव एवं कौशल्या देवी को गिद्धौर के दिग्विजय सिंह समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां ड्यूटी पर मौजुद चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. बिपुल कुमार द्वारा घायलों का प्राथमिक उपचार किया गया।

घटना को लेकर पीड़ित द्वारा गिद्धौर थाना में एक आवेदन दिया गया है। जिसके बाद पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ