ब्रेकिंग न्यूज

6/recent/ticker-posts

जमुई आइकॉन अवार्ड्स से शुरू हुआ बिजनेस समिट का चैप्टर

जमुई (Jamui), 4 अक्टूबर 2023 : कोरोनाकाल के बाद जमुई बाजार आशातीत बढ़ोतरी करते हुए नए-नए स्टार्टअप एवं ब्रांड्स का विस्तार किया. जिसमें कई बड़े मार्केट ने भी जमुई में इन्वेस्टमेंट डाला और जमुई के मार्केट में अपनी पहचान बनाई. पिछले 2 साल में जमुई में नए नए स्टार्टअप्स की नींव रखी गई. उसी कड़ी में जमुई में ऑरेंज डोर प्रोडक्शन ने भी अपनी पैठ जमाते हुए जमुई के बिजनेसमैन के लिए बड़े शहर के तर्ज पर मुख्यालय स्थित द्वारिका विवाह भवन में पायल वस्त्रालय प्रेजेंन्ट्स जमुई आइकॉन अवार्ड्स बिजनेस समिट का आयोजन किया.

जिसमें शहर के तमाम व्यापारियों को एक मंच देकर उनके अनुभवों को साझा करते हुए सम्मानित किया. जिसमें टेक्सटाइल, एक्सेसरीज, ब्यूटी सलून, सिनेमा, इंटरटेनमेंट, एजुकेशन, ज्वेलर्स, हॉस्पिटल, फार्मासिस्ट, ग्रोसीरी, रेस्टोरेंट, कैफ़े, फुटवियर इत्यादि अलग अलग केटेगरी में अवार्ड्स के लिए चुना गया. वहीं मीडिया, एग्रीकल्चर और स्पोर्ट्स को बढ़ावा देने के लिए भी इन्हें अवार्ड्स और सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया गया.
जिसमें पायल वस्त्रालय को टाइटल अवार्ड्स मिला, वही बहुरानी साड़ी सेल ने सब-टाइटल में अपनी जगह सुनिश्चित किया. जबकि राजकल कांसेप्ट स्कूल, सैनिक पब्लिक स्कूल, ऑक्सफ़ोर्ड पब्लिक स्कूल, सीसीसी केमिस्ट्री, a1 करियर हब, ज्ञानगंगा कोचिंग सेंटर, हेवेल्स, स्लीपवेल, छोटू महाराज सिनेमा, मोमो मिया, मम्मा मिया, शीतल छाया स्वीट्स, आर लॉन्च लॉरियल, मां नेतुला क्लिनिक, वन बाईट,टेकटिव आईटी सर्विस प्राइवेट लिमिटेड, बर्णवाल मेडिकल, डॉ सूर्यनंदन सिंह, डॉ खुशबू सिंह, डॉ अभिषेक सिंह, यूनियन बैंक वक्रांगी केंद्र, आनंद टेलीकॉम आदि बड़े ब्रांड बिज़नेस ने शिरकत करते हुए अवार्ड्स को अपने नाम किया.

वहीं मीडिया से दर्जनों लोगों को यह अवार्ड्स दिया गया. जबकि खेल में बेहतर प्रदर्शन करने वालों में स्पोर्ट्स से 7 लोगों और कृषि में जमुई का नाम रौशन करने वालों 7 को कला से 2 लोगों को केटेगराइज कर उन्हें जमुई आइकॉन के नाम से सम्मानित किया.

बता दें कि इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रहे डॉ एस.एन. झा, डॉ. मनोज सिन्हा एवं यातायात प्रभारी सदाशिव साहा ने बताया कि जमुई में ये ऑरेंज डोर प्रोडक्शन की एक पहली और अच्छी पहल है जो जमुई में व्यापार को बढ़ावा देगा. जमुई में इवेंट्स प्लानिंग का काम कर रहे ऑरेंज डोर को शुभकामनायें देते हुए इन्होंने बताया की जमुई का मार्केट और बड़ा होने वाला है और ऐसे कार्यक्रम से सभी व्यापारी वर्ग को प्रोत्साहित करने का ये अच्छी सोच है. डॉ झा ने कार्यक्रम के प्रति उत्साहित भाव से बताया की हमारे युवा आगे आएं और अपने रचनात्मकता से जमुई को आगे बढ़ाने का काम किया. 

कार्यक्रम का मुख्य केंद्र बिंदु रही झाझा की लोक गायिका प्रिया राजवंशी ने अपनी लोक गीतों से सबको मंत्रमुग्ध कर दिया. लगातार बारिश के बावजूद कार्यक्रम सफलता पूर्वक आगे बढ़ता हुआ सफलतापूर्वक समापन हुआ अंत में ऑरेंज डोर प्रोडक्शन की टीम ने अपने उदेश्य साफ करते है कहा कि ये सिलसिला लगातार हर वर्ष चलता रहेगा साथ ही जमुई में अलग-अलग इवेंट्स को लाने का काम करेगी.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ