ब्रेकिंग न्यूज

6/recent/ticker-posts

गिद्धौर मेला में महिला का थैला काटकर मोबाइल चोरी कर रहा शातिर चोर धड़ाया

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui), 30 अक्टूबर 2023 : बीते रविवार को जिले के गिद्धौर में आयोजित सुप्रसिद्ध लक्ष्मी पूजा विसर्जन मेले में एक महिला श्रद्धालु के थैले को काट कर मोबाइल की चोरी करने वाला शातिर चोर पकड़ा गया। जिसके बाद उसे शारदीय दुर्गा पूजा सह लक्ष्मी पूजा समिति के प्रशासनिक कार्यालय लाया गया।

उक्त चोर को चोरी करते हुए पूजा समिति के कार्यकारिणी सदस्यों ने रंगे हाथ पकड़ा। जिसे बाद में विधि सम्मत कार्रवाई के लिए गिद्धौर थाना की पुलिस के सुपुर्द कर दिया। जिसके बाद पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है।
ज्ञातव्य हो कि बीते रविवार की संध्या गिद्धौर के ऐतिहासिक मेले में मां लक्ष्मी की प्रतिमा के विसर्जन की तैयारी चल रही थी, इस दौरान श्रद्धालुओं की भीड़ मंदिर के पास इकट्ठा हो गई। इसी का फायदा उठाकर उक्त शातिर चोर ने गिद्धौर निवासी लक्ष्मण साव की पत्नी के थैले को काट उसके मोबाइल फोन को चुरा लिया।

चोर द्वारा चोरी की इस घटना को अंजाम दिए जाने की करतूत मंदिर परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसके बाद उक्त चोर को चिन्हित कर पूजा समिति के कार्यकारिणी सदस्यों द्वारा धड़ पकड़ किया गया। वहीं चोर द्वारा चुराया गया फोन महिला को वापस नहीं किया गया है। पीड़ित महिला ने गिद्धौर थानाध्यक्ष बृजभूषण कुमार सिंह मोबाइल बरामदगी की गुहार लगाई है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ