ब्रेकिंग न्यूज

6/recent/ticker-posts

गिद्धौर : जन्माष्टमी पर आकर्षक पंडाल में विराजे माखनचोर, महावीर मंदिर परिसर में हुई पूजा

गिद्धौर/जमुई। गिद्धौर में श्री कृष्ण जन्माष्टमी पर महावीर मंदिर परिसर के पंडाल में भगवान श्री कृष्ण की प्रतिमा स्थापित कर बुधवार की आधी रात विधिवत पूजा-अर्चना की गई। इस अवसर पर बड़ी संख्या में महिलाओं व युवतियों ने व्रत-उपवास रखा।

श्री कृष्ण जन्माष्टमी पूजा समिति महावीर मंदिर गिद्धौर के सदस्यों ने बताया कि कई वर्षों से इस पंडाल में जन्माष्टमी के अवसर पर हर वर्ष पूजन कार्यक्रम आयोजित की जा रही है। यहां के पंडाल की साज-सज्जा और रौशनी आकर्षण का केंद्र होती है।
जन्माष्टमी के अवसर पर बुधवार की मध्य रात्रि प्रतिमा स्थापित कर पूजा-अर्चना कर आरती की गई। जिसके बाद व्रतियों ने प्रसाद ग्रहण किया। बड़ी संख्या में महिला, पुरुष, युवा व बच्चे दर्शन-पूजन के लिए जुटे रहे। गुरुवार को प्रसाद वितरण एवं शुक्रवार को प्रतिमा विसर्जन किया जायेगा।

जन्माष्टमी पूजा कार्यक्रम के आयोजन को सफल बनाने में श्री कृष्ण जन्माष्टमी पूजा समिति महावीर मंदिर गिद्धौर के अजय राम, संजय गुप्ता, अरविंद गुप्ता, संतोष रावत, सुजीत रावत, पंकज रावत, नीतीश कुमार महतो, बिक्की कुमार, सुभाष रावत, पंकज यादव, अजय गुप्ता, सचिन गुप्ता, पप्पू गुप्ता, कपिल गुप्ता, नीतीश राम, प्रदीप गुप्ता, छोटू गुप्ता के अलावा अन्य लोग लगे रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ