Breaking News

6/recent/ticker-posts

खैरा : स्काई टच लाइब्रेरी का एसडीओ ने किया उद्घाटन, मिलेगी एसी–वाईफाई की सुविधा

रिपोर्ट:- शुभम मिश्र 
खैरा,जमुई /Khaira, Jamui 22अगस्त 2023
जिले के खैरा बाज़ार स्थित खैरा-सोनो मोड़ के पास स्काई टच लाइब्रेरी का उद्घाटन जमुई अनुमंडलाधिकारी अभय कुमार तिवारी द्वारा सोमवार को किया गया।इस बाबत लाइब्रेरी के डायरेक्टर शिवकांत सिंह चौहान संयोजक सूरज कुमार मिश्रा ने बताया कि विद्यार्थियों को पढ़ाई करने के लिए एक माहौल की आवश्यकता पड़ती है।उन्हें कंपिटीशन की तैयारी के लिए शोरगुल से अलग शांत वातावरण की तालाश रहती है।इसलिये हमने सुदूर ग्रामीण क्षेत्रों से आने वाले विद्यार्थियों की सुविधा के लिए इसे खोला है।

यह लाइब्रेरी तीन सिफ्टों में चलेगी, पहली सिफ्ट सुवह 7 बजे से 11 बजे तक,दूसरी दिन के 11 बजे से शाम 4 तक, तीसरी सिफ्ट शाम 4 बजे से रात्रि के 8 बजे तक है।यह लाइब्रेरी पूर्णरूपेण वातानुकूलित,वाई-फाई एवं रोशनी की समुचित व्यवस्थाओं से युक्त है।यहां छात्राओं के ध्यान को रखते हुए भी समुचित व्यवस्था की गई है।
आर्थिक दृष्टिकोण का ख्याल रखते हुए बहुत ही कम शुल्क में लोग इसका लाभ उठा सकते हैं।वहीं अनुमंडलाधिकारी श्री तिवारी ने कहा कि कंपिटीशन की तैयारी करने वाले बच्चों को हमेशा लाइब्रेरी का लाभ उठाना चाहिए।
वहीं स्थानीय ग्रामीण सौरभ सिंह राणा,सोनू रावत,आशीष मिश्रा ने बताया कि लाइब्रेरी खुल जाने से हमलोगों को बहुत ही फायदा होगा,हमें पढ़ने का माहौल मिल जायेगा।

उक्त अवसर पर बाल्मीकि मिश्रा,आशीष सिंह,खैरा थाना प्रभारी भोला सिंह,रोहित ठाकुर,लवली झा,रूद्र झा,शुभम मिश्रा,विजय ठाकुर सहित कई शिक्षाविद एवं गणमान्य लोग उपस्थित थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ