ब्रेकिंग न्यूज

6/recent/ticker-posts

गिद्धौर के पीयूष ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मार्शल आर्ट कराटे में जीता गोल्ड

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui), 27 अगस्त 2023 : जमुई जिलांतर्गत गिद्धौर प्रखंड के पीयूष कुमार सिंह ने दक्षिण कोरिया के गंगवोन चुंचिईयोन 2023 वर्ल्ड ताइक्वांडो कल्चर फेस्टिवल में आयोजित हुए पांचवे नेशनल कराटे चैंपियनशिप प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीतकर गिद्धौर सहित जमुई जिले और संपूर्ण बिहार का नाम अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रौशन किया है।

गिद्धौर प्रखंड अंतर्गत पतसंडा पंचायत के वार्ड संख्या एक के निवासी मुन्ना सिंह के पुत्र पीयूष कुमार सिंह ने दक्षिण कोरिया में 24 से 31 अगस्त तक आयोजित हुए जूनियर नेशनल कराटे चैंपियनशिप में प्रथम स्थान लाकर गोल्ड मेडल का तमगा अपने नाम किया है। पीयूष की जीत से उसके पैतृक आवास गिद्धौर प्रखंड के पतसडा पंचायत के वार्ड नंबर एक में जश्न का माहौल है।
पीयूष ने कहा कि उसका सपना भारत की तरफ से चयनित होकर जुडो–कराटे प्रतियोगिता में जूनियर वर्ग के ओलंपिक खेल में मेडल जीतने का है।

पीयूष की जीत पर भोला प्रसाद सिंह, मुकेश सिंह रिंकू, त्रिवेणी सिंह, अजय सिंह, विजय सिंह, मनोहर सिंह, बिपिन सिंह भदौरिया, सच्चिता सिंह, नीरज राय, नबल सिंह चौहान सहित कई लोगों ने उसके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ