गिद्धौर : स्वतंत्रता दिवस पर दिव्यांगजनों ने फहराया तिरंगा झंडा

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui), 16 अगस्त 2023 : गिद्धौर प्रखंड के बनझुलिया गांव के विषहरी स्थान परिसर में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर दिव्यांग सेवा संघ के द्वारा दिव्यांग एक उम्मीद जागरूकता मंच के बैनर तले देश के 77 में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर झंडोत्तोलन किया गया । 

उपस्थित दिव्यांगजनों को संबोधित करते हुए दिव्यांग एक उम्मीद जागरूकता मंच के संरक्षक कुमार सुदर्शन सिंह ने कहा हम लोगों को खुशी है कि सभी दिव्यांग साथी एक स्थान पर उपस्थित होकर देश के 77वें स्वतंत्रता दिवस हर्षोउल्लास के साथ मना रहे हैं। यह दिन हमें वीर शहीदों की याद दिलाती हैं। 
दिव्यांग सेवा संघ के सचिव डब्लू पंडित ने कहा हम लोग दिव्यांग शारीरिक रूप से हैं लेकिन मानसिक रूप से काफी मजबूत है ऐसे में हमारे देश के महापुरुषों ने जिस तरीके से हमें आजादी दिलाई उनके बताए रास्तों पर चलकर भी हम लोग उन्हें सच्ची श्रद्धांजलि दे सकते हैं।
अध्यक्ष किशोरी पंडित ने कहा सभी दिव्यांग साथी हौसला कभी ना नीचे होने दें। किसी भी तरह की परेशानी हो तो संघ को जरुर सूचना दें।

 इस अवसर पर अध्यक्ष किशोरी पंडित, सचिव डब्लू पंडित, कोषाध्यक्ष राजेश कुमार मांडल, दिव्यांग एक उम्मीद जागरूकता मंच के संरक्षक कुमार सुदर्शन सिंह, पतसंडा पंचायत अध्यक्ष सुधीर कुमार यादव, सेवा पंचायत अध्यक्ष श्याम सुन्दर तांती, नीतू कुमारी, होरिल रविदास, विजय मोदी के अलावे दर्जनों दिव्यांग मौजूद थे ।

Post a Comment

Previous Post Next Post