Breaking News

6/recent/ticker-posts

गिद्धौर : गंगरा के तारडीह गांव में जमीनी विवाद में दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट



गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui), 19 जुलाई 2023 : गिद्धौर प्रखंड एवं थाना क्षेत्र के अंतर्गत गंगरा पंचायत के तारडीह गांव मे पूर्व से चले आ रहे जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में आपसी विवाद गहरा गया जो देखते ही देखते मारपीट में तब्दील हो गया।जमीन विवाद को लेकर हुए इस मारपीट की घटना में दोनो पक्षों से कुल पांच लोग घायल बताए जाते हैं।जिनका स्थानीय पुलिस की देखरेख में दिग्विजय सिंह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज कराया गया।


बताया जाता है कि एक पक्ष के प्रवीण कुमार,पिंटु कुमार, पूरण यादव, सत्यनारायण यादव, दूसरे पक्ष के घुटो यादव से पूर्व से जमीनी विवाद चला आ रहा है। जो मंगलवार को देखते ही देखते भयंकर मारपीट में तब्दील हो गया। इस घटना में पहले पक्ष के प्रवीण कुमार,पिंटु कुमार,पूरण यादव,सत्यनारायण यादव गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं घटना में दूसरे पक्ष से घुटो यादव भी गंभीर रूप से घायल बताए जाते हैं।


 जमीनी विवाद में हुए इस मारपीट की घटना के बाद सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे गिद्धौर पुलिस के अवर निरिक्षक नीरज कुमार के देख रेख में दिग्विजय सिंह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में सभी घायलों का इलाज कराया गया। जहां ड्यूटी पर मौजूद आयुष चिकित्सक बिपुल कुमार द्वारा सभी घायलों का प्राथमिक उपचार कर उन्हें बेहतर चिकित्सा हेतु सदर अस्पताल जमुई रेफर कर दिया गया। 


इधर मारपीट की इस घटना को ले थाना पुलिस मामले की छानबीन कर रही। वहीं घटना को लेकर दोनों पक्षों द्वारा थाने में लिखित आवेदन दिया जा रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ