Breaking News

6/recent/ticker-posts

गिद्धौर : सेवा में जमीनी विवाद में दो पक्षों में हुई मारपीट, एक पक्ष से चार लोग घायल

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui), 1 जून 2023 : गिद्धौर प्रखंड एवं थाना क्षेत्र के अंतर्गत सेवा पंचायत के रजनबांध गांव में पूर्व से चले आ रहे एक जमीनी विवाद में दो पक्षों में मारपीट हो गयी। इस घटना में एक पक्ष के चार लोग घायल हो गये। घायलों में एक पक्ष से कौशल्या देवी, लालमुनि देवी, सुमा देवी एवं आकाश कुमार है।
इस घटना में घायल हुईं कौशल्या देवी ने मामले के बारे में बताया -
हमारे फुफेरे भैसुर (जेठ) द्वारा जमीन हथियाने की मंशा से बाहर से करीब 15-20 व्यक्तियों को लाकर जबदस्ती खेत जोतने का कोशिश किया गया। उन लोगों को खेत जोतने से रोकने के लिए जब हमारे परिजनों ने प्रयास किया तो उनलोगों द्वारा हमारी जमकर पिटाई कर दी। इसके अलावा हमारी सास सुमा देवी को ट्रैक्टर से कुचलने का प्रयास किया गया। मारपीट की इस घटना में हमारी सास सुमा देवी, गोतनी लालमुनि देवी एवं आकाश कुमार घायल हो गये। 
घायलों को स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से घायलों को गिद्धौर के दिग्विजय सिंह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार किया गया। मामले को लेकर पीड़ित परिजनों द्वारा जमीन विवाद में मारपीट की लिखित सूचना गिद्धौर थाना को दी गई है। पुलिस आवेदन के आधार पर इस मामले के अनुसंधान में जुटी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ