Breaking News

6/recent/ticker-posts

गिद्धौर–जमुई एनएच पर ट्रक ने लड़की को मारी टक्कर, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui), 29 मई 2023 : बीते रविवार को गिद्धौर–जमुई एनएच 333 पर गिद्धौर के दुखी साव मार्केट के पास ट्रक की ठोकर से एक साइकिल सवार लड़की घायल हो गई। घायल लड़की की पहचान गिद्धौर प्रखंड व थाना क्षेत्र अंतर्गत रतनपुर पंचायत के सोहजाना गांव निवासी शैलेंद्र तिवारी की 16 वर्षीय पुत्री प्रियम कुमारी के रूप में हुई है।
 
जानकारी के अनुसार गिद्धौर प्रखंड अंतर्गत रतनपुर पंचायत के सोहजाना गांव निवासी शैलेंद्र तिवारी की पुत्री प्रियम कुमारी साइकिल से गिद्धौर से अपने घर सोहजाना जा रही थी। इसी दौरान गिद्धौर–जमुई एनएच 333 पर दुखी साव मार्केट के पास एक ट्रक (संख्या डब्ल्यू बी 61 बी 6358) ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे घटना में उक्त लड़की गंभीर रूप से घायल हो गयी।
आनन–फानन में स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से घायल लड़की को दिग्विजय सिंह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक द्वारा घायल छात्रा का प्राथमिक उपचार कर बेहतर ईलाज हेतु सदर अस्पताल जमुई रेफर कर दिया गया।

वहीं सड़क दुर्घटना से गुस्साये ग्रामीणों ने गिद्धौर–जमुई एनएच को करीब आधे घंटे तक जाम कर दिया। साथ ही ग्रामीणों ने दिन के समय में नो एंट्री लगाने की मांग प्रशासन से की है।

सड़क जाम की सूचना मिलते ही गिद्धौर थानाध्यक्ष बृजभूषण सिंह एवं अवर निरीक्षक नीरज कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझा–बुझाकर जाम हटवाया व आवागमन को सुचारू रूप से चालू करवाया। गिद्धौर थाना की पुलिस ने घटनास्थल से ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया मामले के अनुसंधान में जुटी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ