ब्रेकिंग न्यूज

6/recent/ticker-posts

भाजपा ने जमुई में चलाया लोकसभा मेगा जनसंपर्क अभियान

जमुई (Jamui), 8 जून 2023 : भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) की जिला इकाई ने प्रदेश बीजेपी के निर्देश पर जमुई लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत सिकंदरा विधान सभा क्षेत्र , जमुई और झाझा विधान सभा क्षेत्र में मेगा जनसंपर्क अभियान चलाया और पीएम मोदी की सरकार के नौ साल - बेमिसाल के कार्यों और उपलब्धियों को गिनाया। मेगा जनसंपर्क अभियान के अंतर्गत सिकंदरा विधान सभा क्षेत्र के तहत सिकंदरा में प्रबुद्ध जनों का सम्मेलन आयोजित किया गया वहीं जमुई विधान सभा क्षेत्र के तहत जिला मुख्यालय स्थित महावीर वाटिका विवाह भवन में बीजेपी की संयुक्त मोर्चा का सम्मेलन धरा पर संपन्न हुआ।

इसी संदर्भ में झाझा विधान सभा क्षेत्र अंतर्गत झाझा (Jhajha) में दल के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ परिचर्चा आयोजित की गई। जमुई लोक सभा क्षेत्र के मेगा जनसंपर्क अभियान में हजारों दलीय लोगों और प्रमुख सामाजिक हस्तियों ने हिस्सा लिया और पीएम मोदी के कार्यकाल को देश का स्वर्णिम कार्यकाल करार दिया। मेगा जनसंपर्क अभियान ने सफलता की नई गाथा लिखने में कामयाबी हासिल की।
बिहार विधान सभा में विरोधी दल के नेता सह विस के पूर्व अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा (Vijay Kumar Sinha) ने मुख्य मेहमान के रूप में निर्धारित कार्यक्रमों में शिरकत करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार का नौ साल कार्यकाल कल्याण , राष्ट्र सेवा और सामाजिक न्याय के लिए समर्पित है। उन्होंने भाजपा की युवा , किसान , महिला , पिछड़ा वर्ग , अनुसूचित जाति , अनुसूचित जनजाति और अल्पसंख्यक मोर्चा की सजीव टीम को "9 साल - बेमिसाल " के नारे के साथ घर - घर दस्तक देने और जनता को पीएम मोदी की कार्यों और उपलब्धियों से वाकिफ कराने का संदेश देते हुए कहा कि बीजेपी के नौ साल के कार्यकाल को जश्न के रूप में मानना सुनिश्चित करें।

श्री सिन्हा ने नव साल - बेमिसाल की विस्तार से चर्चा करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने नौ साल के कार्यकाल में यह सुनिश्चित किया है कि समाज के हर वर्ग को उसका उचित हिस्सा मिले। केंद्र की बीजेपी सरकार का मिशन शांति और प्रगति है। देश बिना किसी भेदभाव अथवा पूर्वाग्रह के द्रुतगति से विकास कर रहा है। अनुच्छेद 370 को निरस्त करने के साथ पीएम मोदी की नेतृत्व वाली केंद्र सरकार ने व्यवस्था में क्रांतिकारी परिवर्तन लाकर वहां के लोगों तक कल्याणकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाना सुनिश्चित कर दिया जो देश के अन्य हिस्सों में उनके समकक्षों को पहले से उपलब्ध है। पिछले 70 सालों तक इस क्षेत्र पर शासन करने वाले राजनीतिक वर्ग के लोगों की अदूरदर्शिता के चलते जम्मू कश्मीर के निवासियों को इन लाभों से वंचित कर दिया गया था।

बिहार विधान सभा के पूर्व अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा ने दल के सभी मोर्चा के पदाधिकारियों एवं समर्थकों से अपील करते हुए कहा कि जमुई लोक सभा क्षेत्र के अंतर्गत एक - एक घर को छुएं और उन्हें पीएम मोदी की कार्य कुशलता से अवगत कराएं साथ ही दल के लिए उनका विश्वास अपने नाम करें।
बीजेपी जिलाध्यक्ष कन्हैया कुमार सिंह , दुर्गा प्रसाद केशरी , डॉ. नीरज साह , विनय कुमार पांडे , विकास प्रसाद सिंह , जयनारायण सिंह , संदीप सिंह , जयंत चौधरी समेत अधिकांश संबंधित जन इस अवसर पर उपस्थित थे। 

बिहार विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कार्यक्रम के अंत में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि सूबे की नितीश सरकार भ्रष्टाचारी सरकार है। उन्होंने सुलतानगंज में गंगा नदी पर निर्माणाधीन सेतु को नदी में समा जाने की जांच सीबीआई से कराए जाने की मांग की। श्री सिन्हा ने राज्य में कानून व्यवस्था का पाया ध्वस्त हो जाने की चर्चा करते हुए कहा कि यहां बालू , जमीन और दारू माफियाओं को सरकार का संरक्षण प्राप्त है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ