Breaking News

6/recent/ticker-posts

जमुई : डीएम अवनीश कुमार सिंह ने 23 नव चयनित अमीन को नियुक्ति पत्र सौंपा

जमुई (Jamui), 18 मई 2023 : जिला कलेक्टर अवनीश कुमार सिंह (Jamui DM Avaneesh Kumar Singh) गुरुवार को समाहरणालय के संवाद कक्ष में बिहार संयुक्त प्रवेश प्रतियोगिता परीक्षा पर्षद पटना द्वारा आयोजित परीक्षा 2019 के आधार पर जमुई जिला के लिए चयनित 30 अभ्यर्थियों में से कुल 23 अभ्यर्थियों को कागजी जांच किए जाने के बाद नियुक्ति पत्र सौंपा। एडीएम सत्येंद्र कुमार मिश्र , डीसीएलआर मो. शिवगतुल्लाह समेत कई संबंधित अधिकारी एवं कर्मी मौके पर उपस्थित थे।

डीएम ने नव नियुक्त अमीनों को कर्तव्य का पाठ पढ़ाते हुए कहा कि सरकार के कार्यों को निष्ठा के साथ निस्तारण करेंगे। जिला में अमीनोंं का पद रिक्त रहने से भूमि संबंधी कार्यों के निष्पादन में कठिनाई आ रही थी। अब इनकी नियुक्ति हो जाने के बाद भूमि विवाद को सुलझाने में मदद मिलेगी और इससे संबंधित अन्य कार्यों का तेजी से निस्तारण किया जा सकेगा। 

एडीएम सत्येंद्र कुमार मिश्र (ADM Satyendra Kumar Mishra) ने नव नियुक्त अमीनों को अत्याधुनिक तकनीक से दायित्वों का निर्वहन किए जाने का संदेश देते हुए कहा कि बेहतर कार्य के जरिए सरकार की नजरों में सुपात्र बनें। उन्होंने नव नियुक्त अमीनों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

डीसीएलआर मो. शिवगतुल्लाह ने कहा कि जमीन विवाद का हल करना आपकी प्राथमिकता है। उन्होंने उन्हें पारदर्शी और निष्पक्ष तरीके से दायित्वों का निर्वहन किए जाने का संदेश दिया।

राजस्व कार्यालय के कई कर्मी और नव नियुक्त अमीन इस अवसर पर उपस्थित थे। सबों ने जिला प्रशासन के प्रति हृदयतल आभार जताया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ