जमुई : मद्य निषेध, उत्पाद एवं निबंधन विभाग सिपाही भर्ती परीक्षा संपन्न, 1583 अभ्यर्थी रहे अनुपस्थित

जमुई (Jamui), 16 मई 2023 : केंद्रीय चयन पर्षद ने मद्य निषेध , उत्पाद एवं निबंधन विभाग में मद्य निषेध सिपाही के रिक्त 689 पदों पर चयन / भर्ती के लिए रविवार को परीक्षा का आयोजन किया। जमुई में शांतिपूर्ण एवं कदाचार मुक्त परीक्षा के लिए 18 केंद्र बनाए गए थे जहां कुल 5402 परीक्षार्थियों ने अपना भाग्य आजमाया। इस परीक्षा में 1583 अभ्यर्थी अनुपस्थित रहे वहीं अवांछित हरकतों के चलते 15 को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। परीक्षा शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न हो गया।
      
जिलाधीश अवनीश कुमार सिंह ने कई केंद्रों का भ्रमण किए जाने के बाद बताया कि स्वच्छ एवं शांतिपूर्ण परीक्षा के आयोजन के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे। पारदर्शी वातावरण में परीक्षा संपन्न हुआ। अवांछित हरकतों के चलते 15 अभ्यर्थियों को परीक्षा से निष्कासित कर दिया गया। इन सभी पर विधि सम्मत कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने स्वच्छ परीक्षा के आयोजन के लिए तमाम संबंधित जनों को साधुवाद दिया है।
पुलिस अधीक्षक डॉ. शौर्य सुमन ने कहा कि केंद्रीय चयन पर्षद के गाइडलाइंस के मुताबिक मद्य निषेध सिपाही भर्ती परीक्षा का आयोजन किया गया। उन्होंने भी विभिन्न परीक्षा केंद्रों का निरीक्षण किए जाने की जानकारी देते हुए कहा कि कहीं से कोई अप्रिय वारदात की सूचना नहीं है। 
    
उधर एसडीएम अभय कुमार तिवारी , अंचलाधिकारी रीता कुमारी समेत कई प्रतिनियुक्त पदाधिकारियों ने परीक्षा के दरम्यान चौकसी बरती और इसे किताबी अंदाज में संपन्न कराया।

Post a Comment

Previous Post Next Post