Breaking News

6/recent/ticker-posts

जमुई : जिला विधिज्ञ संघ की आम बैठक 12 अप्रैल को, 3 सदस्यीय समिति का होगा गठन

जमुई (Jamui), 1 अप्रैल : जिला विधिज्ञ संघ के कार्यकारिणी की महत्वपूर्ण बैठक अध्यक्ष अश्विनी कुमार यादव की अध्यक्षता में संघ भवन के प्रशाल में आहूत की गई , जिसमें जिला अधिवक्ता संघ के निर्वाचन के मद्देनजर अगामी 12 अप्रैल को आम बैठक आयोजित किए जाने का निर्णय लिया गया।

अध्यक्ष श्री यादव ने बताया कि बिहार बार कौंसिल के निर्देशानुसार जिला विधिज्ञ संघ का चुनाव तय तिथि के भीतर कराया जाना है। निर्धारित निर्वाचन को लेकर अगामी 12 अप्रैल को संघ की आम बैठक होगी , जिसमें निर्वाची पदाधिकारी के अलावे तीन सदस्यीय कमिटी का गठन किया जाएगा। चयनित निर्वाची पदाधिकारी चुनाव प्रक्रिया से सम्बंधित अधिसूचना जारी करेंगे। उनके द्वारा अधिसूचित तिथि के अनुरूप जिला विधिज्ञ संघ का चुनाव संपन्न होगा। उन्होंने आम बैठक की तैयारी जारी रहने की बात कही।
महासचिव विपिन कुमार सिन्हा , कोषाध्यक्ष प्रदीप सिंह समेत कार्यकारिणी के अधिकांश जन बैठक में उपस्थित थे।

उधर जिला विधिज्ञ संघ के चुनाव की सुगबुगाहट होते ही विभिन्न पदों के लिए संभावित उम्मीदवार पात्र मतदाताओं से संपर्क साधने में जुट गए हैं। उन्हें अपनी प्राथमिकता गिनाते हुए स्वयं को सुयोग्य प्रत्याशी बता रहे हैं। चुनाव की अधिसूचना जारी होने के बाद मतदाता संपर्क अभियान में तेजी आने की उम्मीद है।

Post a Comment

0 Comments