Breaking News

6/recent/ticker-posts

जमुई : मिलेनियम स्टार फाउंडेशन ने अग्निपीड़ितों में किया वस्त्रदान



जमुई। जमुई जिलांतर्गत गिद्धौर प्रखंड अंतर्गत कोल्हुआ पंचायत के धोबघट गांव में बीते गुरुवार की देर रात आगलगी की घटना में पीड़ितों को राहत पहुंचाने का सिलसिला जारी है। शुरुआती दिन से खाद्य सामग्री के बाद अब सामाजिक संस्था मिलेनियम फाउंडेशन ने पीड़ितों के तन ढकने को आगे आई है।


 फाउंडेशन के जिलाध्यक्ष अभिषेक कुमार झा शुरुआत से ही अग्निपीड़ितों के स्थिति परिस्थितियों के बीच डटे हैं । घटना के अगले दिन ही अध्यक्ष सुशान्त साई सुन्दरम के सहयोग से इनके बीच खाद्य सामग्री का वितरण कराया गया है।



 वहीं, राहत पहुंचाने की अभियान के क्रम में रविवार की अहले सुबह मिलेनियम स्टार फाउंडेशन की टीम वस्त्रदान को पुनः अग्निकांड स्थल पर पहुंची जहां, बुजुर्ग, महिला, व लड़कियों के लिए एकत्रित किये गए कपड़े का वितरण किया गया। 


गौरतलब है कि, दर्जनों घर आगजनी चपेट में आ जाने से घर का सामान, अनाज जलकर राख हो गया था साथ ही आग में झुलसने से पशुओं की मौत हो गई थी। सरकारी सहायता के बाद मिलेनियम स्टार फाउंडेशन के द्वारा दी गई मदद के बाद से पीड़ित के चेहरे खिल उठे। मौके पर फाउंडेशन के स्थानीय प्रतिनिधि आदित्य कुमार मिश्रा, ज्ञानेंद्र गोपाल मिश्रा उर्फ बिट्टू सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ