जमुई : नीट पीजी एमडी में अलीगंज के मंटु ने पाई सफलता, जिले का नाम किया रौशन

अलीगंज/जमुई (Aliganj/Jamui), 20 मार्च
* रिपोर्ट : चंद्रशेखर सिंह 
जमुई जिलान्तर्गत अलीगंज प्रखंड के पुरसंडा पंचायत के बालाडीह गांव निवासी स्व. बाढ़ो महतो के पुत्र राजेन्द्र प्रसाद यादव एवं अलीगंज प्रखंड की पूर्व प्रखंड प्रमुख सावित्री देवी के पुत्र मंटु कुमार ने ऑल इंडिया नीट पीजी एमडी कोर्स (एमबीबीएस) में ऑल इंडिया में 2978वां रैंक लाकर प्रखंड से लेकर जिला का नाम पूरे देश में रौशन किया है। मंटु कुमार की सफलता पर पिता राजेन्द्र प्रसाद यादव, माता सावित्री देवी, भाई मनोज यादव, रामानंद यादव, शिक्षक कमलेश यादव, कौशल यादव एवं अन्य परिजन फूले नहीं समा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि अपनी मेहनत के बल पर मंटु ने सफलता हासिल कर परिवार सहित जिले को गौरवान्वित किया है। बचपन से ही मंटु काफी मेहनती है। हम सभी को पूर्ण विश्वास था कि एक दिन मंटु सफल होकर समाज की सेवा करेगा।
वहीं मंटु ने समाजसेवा करने की बात कहते हुए कहा कि इस सफलता का श्रेय माता-पिता तथा भाई व गुरूजनो को दिया।

उनकी सफलता पर समाजसेवी सह अधिवक्ता शशिशेखर सिंह मुन्ना, चंद्रशेखर आजाद, शिक्षक कमलेश यादव, रामानंद यादव, विमलेश कुमार, जवाहर यादव, मसुदन महतो, डा चंद्रदेव कुमार, सरपंच फकीरा महतो, नगीना चंद्रवंशी, अशोक कुमार, अर्जुन सिंह के अलावे दर्जनों गणमान्य लोगों ने बधाई व शुभकामनाएं देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की और कहा कि मंटु की मेहनत और सफलता से छात्र-छात्राओं को सीख लेकर सच्ची लगन व इमानदारी से मेहनत करने की जरूरत है।

Post a Comment

Previous Post Next Post