Breaking News

6/recent/ticker-posts

सेवा : दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक के सीएसपी बैंक मित्र केंद्र का मैनेजर व मुखिया ने किया उद्घाटन

सेवा/गिद्धौर (Sewa/Gidhaur), 17 फरवरी
✓ रिपोर्ट : सुशांत साईं सुंदरम
✓ इनपुट : तारकेश्वर कुमार निराला 
गिद्धौर प्रखंड अंतर्गत सेवा गांव में दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक के बैंक मित्र केंद्र का उद्घाटन शुक्रवार को दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक के सेवा शाखा के शाखा प्रबंधक संदीप कुमार पांडेय एवं ग्राम पंचायत राज सेवा के मुखिया रामाशीष साव द्वारा संयुक्त रूप से फीता काट कर किया गया।

इस अवसर पर शाखा प्रबंधक संदीप कुमार पांडेय ने कहा कि बैंक मित्र केंद्र सीएसपी की शुरुआत हो जाने से ग्राहकों को बैंक की कतारों में नहीं लगना पड़ेगा। उन्हें सीएसपी के माध्यम से ही लेन–देन की सुविधा सहूलियत से मिल जायेगी। इससे ग्राहकों का काम आसान होगा।
वहीं सेवा पंचायत के मुखिया रामाशीष साव ने कहा कि गांव में ही बैंकों की सुविधाएं उपलब्ध हो जाने से विशेषकर महिलाओं और वृद्धजनों को काफी सुविधा होगी।
वहीं सीएसपी संचालक प्रभाव चंद्र ने कहा कि निचली सेवा, कुड़िला, थरघटिया, रामा कुराब, चंद्रशेखर नगर सहित कई अन्य गांव के निवासियों को रुपयों के जमा–निकासी के लिए अब बैंक शाखा या प्रखंड मुख्यालय जाने की जरूरत नहीं होगी। हमारे बैंक मित्र केंद्र सीएसपी में ग्राहकों को आसानी से बैंकिंग सेवाएं उपलब्ध कराई जायेगी।
इस मौके पर कैशियर चंदन कुमार, विकास कुमार यादव, महादेव साव, सुरेंद्र यादव, रेणुका कुमारी, जीविका के किशोरी पंडित सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ