Breaking News

6/recent/ticker-posts

परिणय बंधन में बंधी उन्नति क्लासेज़ की निदेशक अपराजिता

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui), 2 फरवरी : जमुई जिलांतर्गत गिद्धौर की रहने वाली उन्नति क्लासेज़ शिक्षण संस्थान की निदेशक अपराजिता सिन्हा परिणय बंधन में बंध गई हैं। उन्होंने दिल्ली एनसीआर के टेक पर्सन अभिषेक से शादी रचाई है। यह वैवाहिक कार्यक्रम बाबा काशी विश्वनाथ की नगरी वाराणसी में सनातन संस्कृति के अनुसार हुआ। जिसे पंडित वेदानंद पांडेय ने संपन्न करवाया।

अपराजिता का विवाह बीते 27 जनवरी को संपन्न हुआ। जिसमें दोनों पक्षों के करीबी रिश्तेदार और अति विशिष्ट मित्र सम्मिलित हुए। आयोजन में शामिल होने वाले आगंतुकों ने जीवनदायिनी गंगा में स्नान कर बाबा काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा अर्चना भी की।

बता दें कि अपराजिता जमुई जिला का जाना पहचाना नाम है। उन्नति क्लासेज़ गिद्धौर शिक्षण संस्थान में गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करने के लिए जिलास्तर पर अपराजिता को दो बार सम्मानित भी किया जा चुका है। वे मिलेनियम स्टार फाउंडेशन की संस्थापक सचिव एवं डॉ. सिन्हाज़ हेल्थकेयर एंड रिसर्च फाउंडेशन की एजुकेशनल डायरेक्टर हैं।

वहीं उनके पति अभिषेक ईडीएमसी में कार्यरत हैं। वे दिल्ली–एनसीआर के जानेमाने टेक पर्सन और सॉफ्टवेयर डेवलपर हैं। अपराजिता के परिणय बंधन में बंधने की खबर सुनते ही उनके शुभचिंतकों में प्रसन्नता का माहौल है। सभी नवविवाहित जोड़े को अपनी शुभकामनाएं और बधाई दे रहे हैं।

जमुई जिला के सुचर्चित साहित्यकार श्री ज्योतीन्द्र मिश्र ने उन्नति क्लासेज़ शिक्षण संस्थान की निदेशक अपराजिता सिन्हा को काव्यमय आशीर्वाद भेजा है।

श्री मिश्र ने कविता की लुप्त होती विधा नामाक्षरी में आशीर्वाद लिखकर शुभकामनाएं दी है।

इनके अलावा अन्य लोग भी सोशल मीडिया व विभिन्न माध्यमों से शुभकामनाएं दे रहे हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ