ब्रेकिंग न्यूज

6/recent/ticker-posts

जमुई आयेंगे श्री जयंतकांत और डॉ. स्मृति, 12 को मणिद्वीप एकेडमी में खेल विजेताओं को करेंगे पुरस्कृत



जमुई (Jamui), 5 फरवरी। भारतीय पुलिस सेवा के पराक्रमी पदाधिकारी सह बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस बल के डीआईजी एवं जमुई जिला के निवर्त्तमान पुलिस अधीक्षक जयंतकांत और उनकी धर्मपत्नी एवं प्रसिद्ध समाजसेविका डॉ. स्मृति पासवान अगामी 12 फरवरी को जमुई आएंगे और सदर प्रखंड अंतर्गत अवस्थित सीबीएसई मान्यता प्राप्त नामदार निजी शिक्षण संस्थान मणिद्वीप एकेडमी , राजेंद्रनगर , मरकट्टा में आयोजित वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता के विजेताओं को अपने कर - कमलों से पुरस्कृत करेंगे। महामानव द्वय इस अवसर पर स्कूल के नव निर्मित भवन को पाठशाला परिवार को समर्पित भी करेंगे। इनके अलावे कई शख्सियत  कार्यक्रम में उपस्थित होकर इसकी शोभा बढ़ाएंगे। स्कूल स्तर पर समारोह की तैयारी युद्ध स्तर पर जारी है।

 


    

 निदेशक बी. अभिषेक ने इस आशय की जानकारी देते हुए बताया कि आईपीएस अधिकारी जयंतकांत और विदुषी महिला डॉ. स्मृति पासवान एक लंबे अंतराल के बाद 12 फरवरी को जमुई आ रहे हैं। उनके शुभागमन को लेकर पाठशाला परिवार उत्सुक है। विद्यालय परिसर को दुल्हन की तरह सजाया जा रहा है। स्वच्छता पर भी खास नजर रखी जा रही है। रंग - रोगन का कार्य प्रगति पर है। अतिथियों को आमंत्रित करने का सिलसिला जारी है। मणिद्वीप एकेडमी , राजेंद्रनगर , मरकट्टा ब्रांच डीआईजी जयंतकांत और जमुई की दुलारी सुता डॉ. पासवान के साथ कई नामचीन हस्तियों के आगमन को लेकर पलक पांवड़े बिछाए हुए है। 

   


 प्राचार्य निभा रानी ने कहा कि भगवान महावीर की पावन धरा पर देवतुल्य अतिथियों का आगमन हर किसी को रोमांचित करने वाला पल होगा। उन्होंने महामना द्वय के स्वागत के लिए विद्यालय के बैंड ग्रुप , स्काउट , गाइड , परेड आदि को प्रोटोकॉल के मुताबिक प्रशिक्षण दिए जाने की जानकारी दी। श्रीमती रानी ने कार्यक्रम के लिए स्थायी रूप से विशाल मंच का निर्माण कार्य प्रगति पर रहने की बात बताते हुए कहा कि इसी मंच से स्कूल एसेम्बली का भी संचालन किया जाएगा।

      

 उधर अंतःपुर के नारद मुनि बताते हैं कि डीआईजी जयंतकांत अपने जमुई आगमन के दरम्यान बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस बल और एसटीएफ के अधिकारियों से भी मुलाकात करेंगे और यहां स्थित केंद्र के साथ जवानों के क्रिया - कलापों का जायजा लेंगे। उल्लेखनीय है कि जयंतकांत एसटीएफ के प्रभारी डीआईजी भी हैं।


 इधर डीआईजी जयंतकांत और डॉ. स्मृति पासवान के कार्यक्रम की जानकारी मिलते ही जिलावासी पुलकित नजर आने लगे हैं। जमुई की जनता मेहमानों का स्वागत जिगर से करने के लिए तैयार है। सबों को महामानव के आगमन का बेसब्री से इंतजार है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ