Breaking News

6/recent/ticker-posts

जमुई : डीएम के कार्यकाल का दो वर्ष हुआ पूरा, एसपी, डीडीसी सहित अन्य ने दी बधाई

 


जमुई (Jamui), 5 जनवरी : जमुई के जिलाधिकारी अवनीश कुमार सिंह (Jamui DM Avaneesh Kumar Singh) अपने कार्यकाल का आज यानि गुरुवार को दो साल पूरा कर रहे हैं। इस मौके पर एसपी , डीडीसी समेत कई दिग्गज जनों ने डीएम को बधाई दी है।

     

एसपी डॉ. शौर्य सुमन ने जिलाधीश अवनीश कुमार सिंह को बधाई देते हुए कहा कि "ऐतिहासिक उपलब्धि से परिपूर्ण दो साल पूरे करने के लिए आपको अशेष बधाई।" साथ ही एसपी ने आशा जताई है कि डीएम के दूरदर्शी और निर्णायक नेतृत्व में जमुई इसी तरह निरंतर प्रगति के पथ पर आगे बढ़ता रहेगा।


 डॉ. सुमन ने कहा कि "02 साल के कार्यकाल में डीएम ने कई ऐतिहासिक फैसले कर जमुई की छवि को शिखर पर पहुंचाया है। दो साल में कई झंझावातों को झेलकर विकास के पथ पर अग्रसर एक आत्मनिर्भर जमुई की नींव रखी है।"

इस दौरान गरीब कल्याण और निरन्तर समान्तर समन्वय की मिसाल कायम की गई है। 


उन्होंने कहा है कि ईमानदार नेतृत्व और अथक परिश्रम के प्रतिबिंब डीएम अवनीश कुमार सिंह पर जनता का अटूट विश्वास है। उन्होंने पुनः दो साल के सफल कार्यकाल के लिए उन्हें अमिट बधाई और शुभकामना दी है।

  

 इस मौके पर डीडीसी शशि शेखर चौधरी ने कहा कि "मैं लाखों जिलावासिययों की तरफ से कुशल डीएम का और उनके दो साल के कार्यकाल का एतिहासिक और अभूतपूर्व ढंग से पूर्ण होने पर अभिनंदन करता हूं। हम सभी प्रशासनिक और पुलिस अधिकारी के साथ यहां की जनता पूरी निष्ठा के साथ जमुई के नव निर्माण में उन्हें असीम सहयोग देंगे। 

  

 जिला विधिज्ञ संघ के अध्यक्ष अश्विनी कुमार यादव ने कहा कि "जमुई के आम जनमानस में डीएम ने अपने कार्यकाल के दरम्यान प्रशासनिक विश्‍वसनीयता को बढ़ाया है। विकास और विश्‍वसनीयता की दृष्टि से उनका अब तक का दो साल का कार्यकाल एक मील का पत्‍थर है। इस उपलब्धि के लिए उन्हें बधाई एवं आगे के लिए मैं अपनी शुभकामनाए देता हूं।

  

 जमुई की दुलारी सुता डॉ. स्मृति पासवान ने जमुई डीएम के रूप में कार्यकाल का दो वर्ष पूरा किए जाने पर अवनीश कुमार सिंह को हॄदयतल से बधाई देते हुए कहा कि उन्होंने वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के दरम्यान जिस तन्मयता से कर्तव्यनिष्ठ होने का परिचय दिया है , उसकी प्रशंसा के लिए मेरे शब्दकोश में शब्दाभाव है। उन्होंने सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को ससमय पूरा करने , विकास के मामले में जमुई को शिखर पर पहुंचाने तथा जनता को अभिभावक का स्नेह और आदर देने में नया कीर्तिमान स्थापित किया है। भाई और शुभचिंतक के नाते मैं उन्हें बारंबार प्रणाम निवेदित करती हूं।

      

एडीएम सत्येंद्र कुमार मिश्र , एसडीएम अभय कुमार तिवारी , डीटीओ मो. इरफान , नजारत उप समाहर्त्ता स्वतंत्र कुमार सुमन , वरीय उप समाहर्त्ता भारती राज , रवि प्रकाश रौशन , सूचना एवं जनसंपर्क अधिकारी आर. के. दीपक , एसडीपीओ डॉ. राकेश कुमार , डीएसपी मुख्यालय अभिषेक सिंह , पुलिस लाइन डीएसपी आशीष कुमार सिंह , सिविल सर्जन डॉ. अजय कुमार भारती , जिला शिक्षा पदाधिकारी कपिलदेव तिवारी , ऑक्सफोर्ड पब्लिक स्कूल के निदेशक डॉ.मनोज कुमार सिन्हा , मणिद्वीप एकेडमी के निदेशक बी. अभिषेक , कलमकार डॉ.मासूम रजा , रूपेश कुमार सिंह , भूपेंद्र सिन्हा , अशोक कुमार सिन्हा , अभिषेक सिन्हा , राजीव रंजन , राकेश कुमार , राजेश कुमार सिंह , कवि कुमार सिंह , रौशन जी , पंकज मिश्रा , राजीव कुमार सिंह उर्फ पप्पू जी , विद्वान अधिवक्ता विभा कुमारी , डॉ. नंद किशोर प्रसाद यादव , जिला उद्घोषक डॉ. निरंजन कुमार समेत हर क्षेत्र के तमाम स्वजनों ने डीएम अवनीश कुमार सिंह को अपने कार्यकाल का दो साल पूरा किए जाने पर बधाई और शुभकामना दी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ