Breaking News

6/recent/ticker-posts

जमुई : गणतंत्र दिवस पर फैंसी क्रिकेट मैच में जिला प्रशासन, न्यायिक पदाधिकारी व अधिवक्ताओं की होगी भिड़ंत



जमुई (Jamui), 23 जनवरी : गणतंत्र दिवस 2023 को यादगार बनाने के लिए 26 जनवरी को अपराह्न में स्थानीय श्रीकृष्ण सिंह स्टेडियम के मैदान पर फैंसी क्रिकेट मैच खेला जाएगा। मैच की तैयारी जारी है।

      

जिलाधिकारी अवनीश कुमार सिंह ने इस आशय की जानकारी देते हुए बताया कि राष्ट्रीय पर्व गणतंत्र दिवस को भव्यातिभव्य बनाए जाने के लिए इस बार फैंसी क्रिकेट मैच का आयोजन किया जाना है।


 10 ओवर के निर्धारित मैच में प्रशासनिक अधिकारी , न्यायिक पदाधिकारी और अधिवक्ता संघ के नामित खिलाड़ी अपने जौहर का प्रदर्शन करेंगे और इसे रोचक बनाएंगे। वरीय उप समाहर्त्ता स्वतंत्र कुमार सुमन और जिला खेल पदाधिकारी राघवेंद्र कुमार दीपक फैंसी क्रिकेट मैच को सफल बनाने के लिए नोडल अधिकारी के रूप में कार्य करेंगे। वहीं जिला उद्घोषक डॉ. निरंजन कुमार मैच का आंखों देखा हाल सुनाएंगे और अपनी जादुई आवाज से इसे रोचक तथा मनोरंजक बनाएंगे। 

  

 डीएम ने कहा कि पहला मैच अपराह्न 12 : 05 बजे शुरू होगा जो अपराह्न 02 : 00 बजे तक खेला जाएगा। इस मैच में जिला स्तरीय पदाधिकारी एकादश और न्याययिक पदाधिकारी एकादश के बीच भिड़ंत होगी , जिसका दर्शक जमकर लुफ्त उठाएंगे। वहीं इसी दिन दूसरा मैच अपराह्न 02 : 00 बजे से आरंभ होगा , जिसमें जिला स्तरीय पदाधिकारी (पुरूष) टीम का मुकाबला जिला अधिवक्ता चैंपियन टीम से होगा।

     

 उन्होंने दोनों मैच के लिए निर्धारित 10 - 10 ओवर तय किए जाने का उल्लेख करते हुए कहा कि खिलाड़ी अपना जौहर दिखाएंगे और उपस्थित दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेंगे। डीएम ने कहा कि क्रिकेट मैच के विजेता और उप विजेता टीम को ट्रॉफी से सम्मानित किया जाएगा साथ ही सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी को " मैन ऑफ द मैच " पुरस्कार दिए जाएंगे।  

     

 उन्होंने जिला प्रशासन , न्यायिक पदाधिकारी और अधिवक्ता संघ की टीम के कप्तान को 24 जनवरी तक खिलाड़ियों का चयन कर लिए जाने का संदेश देते हुए कहा कि इसकी सूची आयोजन समिति के सम्मानित सदस्य डॉ. निरंजन कुमार को हस्तगत कराएंगे। श्री सिंह ने क्रिकेट मैच के जरिए राष्ट्रीय पर्व को यादगार बनाए जाने की बात कही।

    

उधर फैंसी क्रिकेट मैच को लेकर रणभेरी सजने लगी है। सभी संभावित खिलाड़ी अपने अपने अंदाज में दावे करने लगे हैं। दावा की सच्चाई का खुलासा 26 जनवरी को होना तय है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ