ब्रेकिंग न्यूज

6/recent/ticker-posts

अलीगंज : मुखिया प्रतिनिधि शैलेन्द्र महतो ने मिर्जागंज पंचायत के जरूरतमंदों में किया कंबल वितरण

अलीगंज/जमुई (Aliganj/Jamui), 17 जनवरी
√ रिपोर्ट : चंद्रशेखर सिंह 
इन दिनों पड़ रही ठंड से सभी लोग पूरी तरह से परेशान है । लेकिन सबसे बुरा हाल गरीबों, असहाय एवं वृद्ध को होता है। गरीबों को सुख दुख में हमेशा साथ रहने वाले मिर्जागंज पंचायत के समाजसेवी सह मुखिया प्रतिनिधि शैलेन्द्र महतो हर वर्ष सर्दी में अपने पंचायत के लोगो के बीच कंबल का वितरण करते है। बीते रविवार ठंड को देखते हुए उसी सिलसिले में मिर्जागंज पंचायत के लगभग 1000 गरीब व जरूरतमंद लोगो के बीच कंबल का वितरण किया।

मुखिया प्रतिनिधि श्री महतो ने कंबल का वितरण करते हुए बताया कि इस साल अन्य वर्षो के अपेक्षा ज्यादा ठंड पड़ रही है जिससे गरीबों , मजदूरों ,असहाय एवं वृद्ध लोगो को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है इसी को देखते हुए मेरे द्वारा हर वर्ष के भांति इस वर्ष भी हजारों ग्रामीणों के बीच कंबल का वितरण किया जा रहा है।
उन्होने कहा कि हमलोग का एक ही लक्ष्य है कि पंचायत मे कोई ठंड , या गरीबी से परेशान या कोई भूखा न रहे । वहीं सर्दी के दिनों में लोगो को कंबल मिलने पर गरीबों का सर्दी से आराम मिलता है। उन्होंने कहा कि समाजसेवा का कार्य हमेशा निरंतर जारी रहेगा जनता का सुख दुख के सहभागी बनता रहूंगा । कंबल मिलने पर लोगो के बीच खास उत्साह देखा गया। 

इस मौके पर मुखिया मथुरा मांझी, पंचायत उप मुखिया प्रतिनिधि प्रकाश साव, सभी वार्ड के वार्ड सदस्य, राजेंद्र महतो, विद्यानंद महतो, सौरव कुमार, रामजतन कुमार, संजय महतो, संजय पासवान, पंकज कुमार पासवान, दिलीप कुमार, रमेश कुमार सहित बडी संख्या मे ग्रामीण उपस्थित थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ