Breaking News

6/recent/ticker-posts

जमुई नगर परिषद के लिए सशक्त स्थायी समिति का गठन, नामित सदस्य 21 जनवरी को लेंगे शपथ

जमुई (Jamui), 21 जनवरी : जमुई नगर परिषद के मुख्य पार्षद मो. हलीम ने नप के लिए तीन सदस्यीय सशक्त स्थायी समिति का गठन किया है। वार्ड नंबर 08 के काउंसेलर गोपाल पंडित , वार्ड नंबर 13 के फिरोज आलम और वार्ड नंबर 17 के काउंसेलर अभिलाषा कुमारी इस समिति के सदस्य होंगे। समिति के गठन के बाद नगर परिषद के कार्यों में तेजी आने की उम्मीद है।
   
मुख्य पार्षद मो. हलीम ने बताया कि बिहार नगरपालिका अधिनियम 2007 में प्रदत्त प्रावधानों के मुताबिक तीन सदस्यीय सशक्त स्थायी समिति का गठन किया गया है। उन्होंने नियमानुसार सदस्यों को नामित किए जाने की जानकारी देते हुए कहा कि नगर परिषद के अहम फैसलों में इनकी महत्वपूर्ण भूमिका होगी।
सर्वविदित है कि यही समिति नगर परिषद के सभी प्रमुख मामलों में नीतिगत फैसला लेने में सक्षम होती है और योजनाओं के क्रियान्वयन में स्वीकृति प्रदान करती है।
     
उधर जिलाधिकारी सह जिला निर्वाचन पदाधिकारी अवनीश कुमार सिंह ने नामित सदस्यों को 21 जनवरी को शपथ दिलाए जाने की जानकारी देते हुए कहा कि इसके लिए अपर समाहर्त्ता सत्येंद्र कुमार मिश्र को प्रतिनियुक्त किया गया है। वे समाहरणालय स्थित अपने कार्यालय प्रकोष्ठ में सभी तीन सदस्यों को बिहार नगरपालिका अधिनियम 2007 में वर्णित प्रावधानों के तहत विधिवत शपथ दिलाएंगे। शपथ ग्रहण की तैयारी जारी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ