Breaking News

6/recent/ticker-posts

जमुई : अंतर महाविद्यालय खेल प्रतियोगिता संपन्न, डीएम ने विजेताओं को किया पुरस्कृत

जमुई (Jamui), 15 दिसंबर : केकेएम कॉलेज जमुई के परिसर में स्थित मैदान पर खेले जा रहे अंतर महाविद्यालय खेल प्रतियोगिता 2022 मुदित माहौल में संपन्न हो गया। जिला कलेक्टर अवनीश कुमार सिंह ने विजेता प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया और उनके स्वर्णिम भविष्य की कामना की।
      
डीएम ने इस अवसर पर कहा कि अब खेल के जरिए भी शिखर को छुआ जा सकता है। इस क्षेत्र में भी अपार संभावनाएं हैं। इसका लाभ उठाकर देश - दुनिया में नाम रौशन करें और देश को प्रतिष्ठा दिलाएं। उन्होंने प्रधानाचार्य को केकेएम कॉलेज में खेल सुविधा का विस्तार किए जाने का संदेश देते हुए कहा कि पठन - पाठन को भी और बेहतर किए जाने की जरूरत है। प्रतियोगी परीक्षाओं को ध्यान में रखकर छात्र - छात्राओं का ज्ञानवर्धन करें। इसके लिए कॉलेज में अत्याधुनिक स्मार्ट क्लास का निर्माण कराया जाना चाहिए। उन्होंने इस दिशा में यथोचित सहयोग दिए जाने का ऐलान किया। डीएम ने विश्वविद्यालय स्तरीय खेल प्रतियोगिता के सफल आयोजन के लिए केकेएम कॉलेज की जमकर तारीफ की।
    
प्रधानाचार्य डॉ. चंद्रमा सिंह ने अतिथियों का सत्कार करते हुए कहा कि केकेएम कॉलेज पठन - पाठन , खेलकूद समेत अन्य शैक्षणिक गतिविधियों में हमेशा अव्वल रहा है। इस खेल प्रतियोगिता में भी इसने इसे सच साबित करके दिखाया है। उन्होंने समस्त प्रतिभागियों को अनंत आशीर्वाद दिया। डॉ.सिंह ने डीएम के संदेशों को आत्मसात कर उसे धरा पर उतारे जाने की बात कही। 
पुरस्कार वितरण समारोह को कई विद्वतजनों ने संबोधित किया और खेल प्रतियोगिता पर रोशनी डाली।
  
उधर कॉलेज के प्रतिनिधि प्रो० रण विजय कुमार ने बताया कि मुंगेर विश्वविद्यालय के निर्देश पर यहां एथलेटिक्स प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। तीन दिवसीय खेल प्रतियोगिता 12 दिसंबर को शुरू हुआ जो 15 दिसंबर को मुदित माहौल में संपन्न हो गया। इस खेल प्रतियोगिता में आरडी एंड डीजे महाविद्यालय मुंगेर , जेआरएस कॉलेज जमालपुर , कोशी कॉलेज खगड़िया , आरएस कॉलेज तारापुर , जमालपुर कॉलेज जमालपुर और स्थानीय केकेएम कॉलेज के खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया और अपनी उत्कृष्ट प्रतिभा का प्रदर्शन किया। 

उन्होंने आगे कहा कि लंबी कूद पुरुष वर्ग में रोशन कुमार केकेएम कॉलेज , लंबी कूद महिला वर्ग में सपना कुमारी जेआरएस कॉलेज , शॉट पुट पुरुष वर्ग में मनीष कुमार केकेएम कॉलेज , शॉट पुट महिला वर्ग में विद्या भारती केकेएम कॉलेज , ट्रिपल जंप पुरुष वर्ग में रोशन कुमार , ऊंची कूद पुरुष वर्ग में मोहम्मद मनोवर आलम जेआरएस कॉलेज , ऊंची कूद महिला वर्ग में सपना कुमारी जेआरएस कॉलेज , जैवलिन थ्रो पुरुष वर्ग में मनीष कुमार केकेएम कॉलेज सहित ओवरऑल खेल प्रतियोगिता में केकेएम कॉलेज ने शानदार प्रदर्शन कर विश्वविद्यालय विजेता बनने का गौरव हासिल किया। 

  पुरस्कार वितरण समारोह में कॉलेज के अधिकांश प्राध्यापक , कर्मी , विजेता , उपविजेता समेत सभी प्रतिभागी उपस्थित थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ