Breaking News

6/recent/ticker-posts

जमुई : भाजपाइयों ने कुढ़नी उपचुनाव में जीत का मनाया जश्न, बोले - यह 2024-2025 की है झलक

जमुई (Jamui), 8 दिसंबर : भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष कन्हैया कुमार सिंह के नेतृत्व में पार्टी समर्थकों ने कुढ़नी विधानसभा उप चुनाव में दलीय प्रत्याशी केदार प्रसाद गुप्ता की जीत पर स्थानीय कचहरी चौक पर जमकर आतिशबाजी की , मिठाईयां बांटी और एक - दूसरे से गले मिलकर खुशी का इजहार किया। पार्टी जनों ने मौके पर मोदी मोदी... जैसे गगनभेदी नारे लगाए गए।

      जिलाध्यक्ष श्री सिंह ने इस अवसर पर कहा कि यह जीत 2024 के लोकसभा और 2025 के विधानसभा चुनाव की एक झलक है। बिहार की जनता ने एकबार फिर नीतीश कुमार के नकारात्मक सोच को नकार दिया है। उन्होंने केदार प्रसाद गुप्ता को पार्टी समर्थकों की ओर से असंख्य शुभकामना देते हुए कुढ़नी विधानसभा के मतदाताओं को बारंबार प्रणाम किया। 

      श्री सिंह ने आगे कहा कि कुढ़नी उप चुनाव से यह स्पष्ट हो गया है कि सभी विपक्षी ताकतों के एक होने के बावजूद भी यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकासवादी और राष्ट्रवादी नेतृत्व पर बिहारवासियों ने मुहर लगाई है। यहां की जनता विश्वसनीय नरेंद्र मोदी के कार्यों को पसंद करती है , यह भी अनुमोदित हो गया है। उन्होंने उनके कुशल नेतृत्व में पूर्ण आस्था प्रकट की।

         बीजेपी नेता दूर्गा प्रसाद केशरी , गौरी शंकर सिंह , गोपाल कृष्ण , गायत्री देवी , सिकंदर पटेल , अजय पासवान , राजीव कुमार सिंह उर्फ पप्पू जी समेत दर्जनों लोगों ने कुढ़नी उप चुनाव में बीजेपी की जीत पर खुशी का इजहार किया और पीएम मोदी के नेतृत्व को सराहा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ