Breaking News

6/recent/ticker-posts

गिद्धौर : केतरू नवादा गांव में चोरी का किया प्रयास, घरवालों मचाया शोर तो भागे चोर

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui), 11 दिसंबर
✔ रिपोर्ट : विक्की कुमार 
गिद्धौर प्रखंड के सेवा पंचायत के अंतर्गत केतरु नवादा गांव के वार्ड संख्या 13 झालू ठीका टोला में तीन अज्ञात चोरों के द्वारा एक घर में चोरी करने का प्रयास किया गया. घटना शुक्रवार देर रात की बताई जा रही है.

इस संदर्भ में गृह स्वामी स्वर्गीय सुखदेव मंडल के पुत्र नवीन मंडल ने गिद्धौर थानाध्यक्ष को आवेदन सौंपा है. इस आवेदन में उन्होंने बताया है कि बीते शुक्रवार, 9 दिसंबर की रात अज्ञात चोरों द्वारा उनके घर के ऊपर करकट के छत को दबाने के लिए घर आ गया ईंट का बाउंड्री खंती से तोड़ दिया गया. जिसमें कुछ परत ईंट के रद्दे को तोड़ दिया गया. कुछ ईंट ऊपर रहने दिया गया और कुछ ईटों को नीचे गिरा दिया.

गृह स्वामी ने आगे बताया है कि जब हमें जोर से गिरने की आवाज सुनाई दी तो घर से ही हो–हल्ला करने लगे. जिसे सुनने के बाद चोरों ने खंती को दीवाल के रद्दे से लटका कर और पन्नी को छोड़कर भाग गए.

आवेदक नवीन मंडल ने अपने आवेदन में बताया है कि इससे पूर्व भी चोरों द्वारा वर्ष 2020 में चोरी करने का कोशिश किया गया था, उस समय भी हो–हल्ला करने पर आवाज सुनने के बाद भाग गया.

प्रार्थी ने बताया है कि वह अपने घर पर ही छोटा किराना दुकान चलाते हैं. उन्होंने प्रशासन से मामले पर ध्यान देते हुए उचित कार्रवाई करने की मांग की है.

देखें वीडियो >>



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ