चकाई पुलिस को मिली बड़ी सफलता, भारी मात्रा में गिरिडीह से आ रही अंग्रेजी शराब बरामद

चकाई/जमुई (Chakai/Jamui), 11 दिसंबर
✓ रिपोर्ट : सुधीर कुमार 
चकाई पुलिस ने थाना क्षेत्र अंतर्गत चकाई-गिरिडीह मुख्य सड़क पर वारलेश मोड़ के पास रविवार की सुबह एक लगजरी वाहन से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद किया। शराब के साथ दो तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया।गिरफ्तार युवक की पहचान झाझा थाना क्षेत्र के केशोपुर निवासी धर्मवीर कुमार एवं रोशन कुमार रूप में हुई है।

इस संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गुप्त सूचना मिली कि  गिरीडीह से भारी मात्रा में शराब लेकर दो कारोबारी टोयोटा कोरोला लगजरी वाहन से थाना क्षेत्र की ओर आ रहा है। सूचना मिलते ही चकाई थाना अध्यक्ष सीपी यादव के द्वारा एक टीम गठित कर छापेमारी के लिए भेज गया।

इस दौरान चतरो की और से आ रहे एक लगजरी वाहन को रुकने का इशारा किया तो चालक द्वारा तेजी से वाहन को लेकर भागने लगा। भागने के दौरान वाहन असंतुलित होने से वारलेश मोड़ स्थित सड़क किनारे एक गुमटी मे ठोकर मारने के बाद चालक ने वाहन को सड़क किनारे छोड़कर वाहन सवार दोनों व्यक्ति भागने लगा। 

इसी दौरान स्थानीय लोगो ने भाग रहे दोनों व्यक्ति को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। वही वाहन द्वारा गुमटी मे ठोकर मारने से गुमटी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।वही मोके पर मौजूद लोग बाल बाल बच गए।वही पुलिस ने जब लगजरी वाहन को तलाशी ली तो वाहन से 419 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद किया गया।बताया जाता हैं कि शराब को झाझा ले जाया जा रहा था। 

चकाई पुलिस द्वारा थाना में जप्ती सूची बनाकर गिरफ्तार युवक के विरुद्ध मद्य निषेध अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस संबंध में थानाध्यक्ष सीपी यादव ने बताया कि क्षेत्र में शराबबंदी को सफल बनाने के लिए पुलिस संकलिप्त है। इसके लिए पुलिस जगह-जगह सघन चेकिग अभियान चला रही है।

 फिलहाल, इस कार्रवाई से शराब पीने वाले एंव शराब बेचने वालों में हड़कंप मचा है। अभियान में अवर निरीक्षक अशोक सिंह और बीएमपी के जवान शामिल थे।

Post a Comment

Previous Post Next Post