Breaking News

6/recent/ticker-posts

गिद्धौर : बेहतर कार्य के लिए शारदीय दुर्गा पूजा सह लक्ष्मी पूजा समिति को मिला सम्मान

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui), 3 नवंबर 
■ रिपोर्ट : सुशांत साईं सुंदरम
बुधवार को समाहरणालय के संवाद कक्ष में जिला प्रशासन ने समारोह आयोजित कर त्योहारों में जमुई जिला के विभिन्न पूजा समितियों को बेहतर कार्य करने के लिए प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।

इसमें गिद्धौर के शारदीय दुर्गा पूजा सह लक्ष्मी पूजा समिति को गिद्धौर के ऐतिहासिक पूजा व मेला के सफल संचालन एवं बेहतर कार्यों के लिए सम्मानित किया गया।
शारदीय दुर्गा पूजा सह लक्ष्मी पूजा समिति के लिए समिति के कार्यवाहक अध्यक्ष राजीव कुमार साव उर्फ पिंकू, उपाध्यक्ष महेश रावत, सचिव राजेश कुमार राजू एवं कोषाध्यक्ष सुबोध कुमार केशरी ने जिलाधिकारी अवनीश कुमार सिंह एवं एसपी डॉ. शौर्य सुमन ने प्रशस्ति पत्र ग्रहण किया।
इस मौके पर जिलाधिकारी ने कहा कि त्यौहारों को सौहार्दपूर्ण वातावरण में संपन्न कराने के लिए जिले भर के पूजा समितियों को हमेशा याद किया जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि जिस उमंग और उत्साह से पूजा समिति के हर उम्र के लोगों ने पर्व के सफल संचालन हेतु आतुरता दिखाई है, वह एक मिसाल है।

एसपी डॉ. शौर्य सुमन ने  कहा कि त्योहारों में अमन-चैन कायम रहना बड़ी बात है। उन्होंने जिले के हर वर्ग और समुदाय के प्रति आभार प्रकट करते हुए कहा कि यह उपलब्धि आप सभी स्वजनों के उच्च सोच और बड़े व्यक्तित्व का परिचायक है।
वहीं शारदीय दुर्गा पूजा सह लक्ष्मी पूजा समिति की अध्यक्ष व ग्राम पंचायत राज पतसंडा की मुखिया कला देवी ने कहा कि गिद्धौर के दुर्गा पूजा और मेला की बड़ी पहचान है। इसकी गरिमा को बनाये रखने में सभी का सहयोग रहता है। यह सम्मान पूरे गांव वालों के लिए है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ