Breaking News

6/recent/ticker-posts

गिद्धौर : रतनपुर में दुकान में घुसा अनियंत्रित ट्रक, एक घायल, लाखों का हुआ नुकसान

रतनपुर/गिद्धौर (Ratanpur/Gidhaur), 11 नवंबर
● रिपोर्ट : बिक्की कुमार
गिद्धौर-जमुई मुख्य मार्ग के रतनपुर चौक के समीप शुक्रवार को एक ट्रक अनियंत्रित होकर अनिल सिंह के दुकान में घुस गया। इस हादसे में एक गंभीर रूप से घायल हो गया जबकि दुकान में रखा सारा सामान क्षतिग्रस्त होकर बिखर गया। ट्रक दुकान में घुसते ही स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया। 
बताया जाता है कि गुगुलडीह की ओर से एक ट्रक (संख्या BR10G4063) रतनपुर की ओर आ रहा था, इस दौरान एक दूसरा अनियंत्रित ट्रक जमुइ से गिद्धौर की ओर जाने के क्रम में उक्त ट्रक में टक्कर मारते हुए भाग गया। 
इस घटना में उक्त ट्रक अनियंत्रित होकर अनिल सिंह के दुकान में घुस गया। ट्रक ने दुकान में घुसने के दौरान सड़क किनारे खड़े गेनाडीह निवासी प्रकाश शर्मा चपेट में आ गया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से घायल को इलाज हेतु जमुई ले गया। वही दुकान संचालक दुर्घटना में बाल-बाल बच गए। 
दुकान संचालक ने बताया कि इस हादसे में हमारे दुकान में रखा सारा सामान टूट कर बिखर गया लाखों रुपए का छतिग्रस्त हो गया। वहीं हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। बता दें कि बालू खनन में लगे ट्रक आए दिन हादसे के कारण बन रहे हैं रात्रि में ज्यादा चक्कर लगाने की होड़ में वाहन इतना तेज चलते हैं कि मानो रेस हो रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ