Breaking News

6/recent/ticker-posts

छापेमारी के लिए गई झाझा व गिद्धौर थाना की पुलिस पर आरोपितों ने किया पथराव

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui), 20 अक्टूबर
* रिपोर्ट : विक्की कुमार 
अपहरण मामले में गिद्धौर थाना क्षेत्र के अंतर्गत पड़ने वाले संसारपुर गांव में बीते मंगलवार की रात छापेमारी को गई झाझा व गिद्धौर थाना की पुलिस पर अपहरण मामले के आरोपित व उनके सहयोगियों द्वारा पथराव कर दिए जाने का एक मामला प्रकाश में आया है। रात में अचानक हुए पथराव से झाझा थाना की एक प्राइवेट वाहन के क्षतिग्रस्त होने की बात भी बताई जा रही है। बताया गया कि झाझा थाना क्षेत्र के अंतर्गत पड़ने वाले गोविंदपुर गांव से पांच दिन पूर्व प्रवेश कुमार का अपहरण अपराधियों ने कर लिया था।

उक्त कांड के नामजद आरोपित जयराम यादव, गणेश यादव, मनोज यादव, डब्लू यादव व नन्हकू यादव के संसारपुर गांव में होने की सूचना झाझा व गिद्धौर थाने के पुलिस को मिली थी। जिसपर आरोपितों की धर-पकड़ के लिए झाझा पुलिस व गिद्धौर पुलिस मंगलवार की देर रात संसारपुर गांव पहुंची थी। लेकिन पुलिस के गांव पहुंचते ही नामजद सभी आरोपितों व उनके चालीस से पचास सहयोगियों द्वारा पुलिस की गाड़ी पर पथराव कर दिया।

गिद्धौर थानाध्यक्ष बृजभूषण सिंह ने बताया कि दोनो थानों की पुलिस के संसारपुर गांव पहुंचते ही सभी आरोपित व उनके सहयोगी गांववासियों ने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया। घटना की सूचना वरीय पुलिस पदाधिकारियों को दी गई।

सूचना मिलते ही डीएसपी डॉ. राकेश कुमार, झाझा डीएसपी रविशंकर प्रसाद, मेजर आशीष साव के अलावे जिले से अन्य पुलिस बल के जवान मौके पर पहुंचे। तब जाकर पथराव को बंद करवाया जा सका। थानाध्यक्ष ने बताया कि इस दौरान आरोपित गणेश यादव, मनोज यादव, डब्लू कुमार व नन्हकू यादव को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ