Breaking News

गिद्धौर : उत्क्रमित मध्य विद्यालय में छात्रों को दिया सड़ा अंडा, प्रबंधन में मचा हड़कंप

कोल्हुआ/गिद्धौर (Kolhua/Gidhaur), 18 सितंबर
* रिपोर्ट : विक्की कुमार 
गिद्धौर प्रखंड के उत्क्रमित मध्य विद्यालय कोल्हुआ में प्रधानमंत्री पोषण योजना के तहत शुक्रवार को बच्चों को दिए जाने वाले अंडे से कीड़ा निकलने का एक वीडियो बड़ी तेजी से इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है।इंरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल होने से स्कूल प्रबंधन में हड़कंप मचा हुआ है।

वायरल वीडियो में कोल्हुआ निवासी राजेश पासवन का पुत्र अंकित कुमार व उसकी पुत्री उत्क्रमित मध्य विद्यालय कोलुआ का छात्र बताया जाता है।जिसे शुक्रवार को दोपहर भोजन योजना के तहत स्कूल में मिलने वाले भोजन के साथ अंडा दिया गया।जब उक्त छात्र खाने के लिए अंडा को छील कर खा रहा था तभी अंदर का भाग सड़ा था उसके अंदर कीड़ा पाया गया।

छात्र व उसकी बहन स्कूल से जाकर अपने स्वजनों को यह बात बताई।स्वजनों ने देखा तो अंडा पूरी तरह से सड़ा व कीड़ा निकलने की बात अपने आस पास के ग्रामीणों को बताई।इसी बीच किसी ने उक्त मामले का वीडियो बना इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया।

बताते चलें की दोपहर भोजन योजना को लेकर उत्क्रमित मध्य विद्यालय कोल्हुआ हर हमेशा शुर्खियो में रहा है। इसके पूर्व भी छात्र छात्राओं व अभिभावकों ने स्कूल प्रबंधन पर दोपहर भोजन योजना में   अनियमितता बरते जाने को लेकर बवाल काटा था।

पीड़ित छात्र के पिता राजकुमार पासवन ने बताया कि जब मैं इसकी शिकायत लेकर स्कूल के प्रभारी प्रधानाध्यापक के पास गया उनोन्हे मेरी बातों पर कोई ध्यान नही दिया। तब मेरे द्वारा मामले शिकायत बीईओ गिद्धौऱ से दूरभाष पर की गई है।बीईओ ने मामले को लेकर लिखित शिकायत कार्यलय में दर्ज कराने की बात कही है।

प्रकाश राम, प्र.प्रधानाध्यापक, उ.क्र.मध्य वि. कोल्हुआ -
शुक्रवार को लगभग दो सौ बच्चों के थाली में अंडा परोसा गया था।लेकिन किसी ने कोई शिकायत नही की उक्त छात्र के स्वजनों द्वारा अंडा सड़ा होने व कीड़ा निकलने की झूठी बात कहकर स्कूल प्रबंधन को बदनाम करने की साजिश की जा रही है।