Breaking News

6/recent/ticker-posts

गिद्धौर : गंगरा व रतनपुर में चलाया गया राजद का सदस्यता अभियान

गंगरा/रतनपुर/गिद्धौर (Gangra/Ratanpur/Gidhaur), 30 सितंबर 
*रिपोर्ट : विक्की कुमार 
गिद्धौर प्रखंड क्षेत्र के गंगरा व रतनपुर पंचायत में राष्ट्रीय जनता दल के जिला पंचायती राज्य प्रकोष्ठ के कपिलदेव रविदास व राजद नेता शिवनंदन यादव द्वारा सदस्यता अभियान चलाया गया। जिसमें ग्रामीणों ने राजद की सदस्यता ग्रहण की।

इस मौके पर राजद नेता कपिलदेव रविदास ने कहा कि राजद के सदस्यता अभियान में युवाओं, अनुसुचित जाति एवं अल्पसंख्यकों में अभूतपूर्व उत्साह देखने को मिल रहा है। इस बार सदस्यता अभियान एक नया रिकॉर्ड कायम करेगा। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सर्वमान्य नेता लालू प्रसाद यादव व बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, जयप्रकाश नारायण यादव की ओर पुरा बिहार बड़ी उम्मीद से देख रहा है। हमारे पार्टी के समर्पित कार्यकर्ताओं के लिए सदस्यता अभियान महायज्ञ की तरह है।

वहीं राजद नेता शिवनंदन यादव ने कहा कि वर्ष 2022-25 के लिए चल रहे पार्टी के सदस्यता अभियान के प्रति लोगों के विशेष रूझान का एक बड़ा कारण यह भी है कि इस बीच लोकसभा एवं विधानसभा दोनों का चुनाव होने वाला है।

उन्होंने कहा कि पिछले सदस्यता अभियान और पिछले लोकसभा एवं विधानसभा चुनावों में जो लोग 18 वर्ष के नीचे के थे, वे वर्ष 2024 एवं 2025 में पहली बार वोट देंगे। ऐसे नौजवान सदस्यता अभियान में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं।

इस सदस्यता अभियान में मुख्य रूप से राजद के गंगरा पंचायत अध्यक्ष केदार यादव, नंदन यादव, रामधारी यादव, औंकार यादव, सुरेन्द्र यादव, सनोज यादव, गौरी यादव, कैलाश यादव, सौदागर यादव, चंदन कुमार, कारू यादव सहित अन्य कई लोग उपस्थित थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ