गिद्धौर : तेज आंधी-बारिश में एनएच पर गिरा विशाल वृक्ष, गांव में बिजली आपूर्ति ठप - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Monday, 19 September 2022

गिद्धौर : तेज आंधी-बारिश में एनएच पर गिरा विशाल वृक्ष, गांव में बिजली आपूर्ति ठप

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui), 19 सितंबर
◆ रिपोर्ट : सुमन
सोमवार की दोपहर गिद्धौर में आये तेज आंधी-बारिश में पूरे गांव की बिजली गुल हो गई। थाना के थोड़ा आगे छतरपुर गांव के पास एनएच किनारे एक विशाल वृक्ष के तेज आंधी में गिर जाने से बिजली का पोल और तार टूट गया। जिसके बाद बिजली आपूर्ति बाधित हो गई।

बताया गया कि यह तार गिद्धौर हरिजन टोला की ओर सप्लाई का है। सड़क पर पेड़ के गिर जाने से आवागमन बाधित हो गया। ट्रकों व बड़े वाहनों की लंबी कतार लग गई। जिसके बाद आनन फानन में स्थानीय लकड़हारों के सहयोग से टहनियों को काट-काट कर पेड़ को हटाया जा सका।

वहीं स्थानीय ग्रामीण व पशुपालक पेड़ की पत्तियों व डालियों को अपने मवेशियों के चारे के लिए ले गए।

तेज आंधी-बारिश और पेड़ के गिर जाने से बिजली के खंबे और तारों के क्षतिग्रस्त हो जाने की वजह से समूचे गिद्धौर में  बिजली आपूर्ति दोपहर के लगभग 3 बजे से ठप हो गई है।

बारिश के बाद की उमस भरी गर्मी से लोग परेशान हैं। वहीं बिजली से चलने वाले उपकरण भी बंद पड़े हैं। सप्लाई वाटर का पानी भी शाम में घरों में नहीं पहुंच सका। बिजली न होने की वजह से लोग हलकान हैं।

बिजली विभाग के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार क्षतिग्रस्त हुए बिजली के तार व खंभों का मरम्मतीकरण किया जा रहा है। देर रात तक बिजली आने की संभावना है।

Post Top Ad