गिद्धौर-जमुई एनएच पर पिकअप वाहन ने मारी वृद्ध को टक्कर, मौके पर हुई मौत - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Saturday, 27 August 2022

गिद्धौर-जमुई एनएच पर पिकअप वाहन ने मारी वृद्ध को टक्कर, मौके पर हुई मौत

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui), 27 अगस्त
● रिपोर्ट : विक्की कुमार
गिद्धौर-जमुई राष्ट्रीय राजमार्ग 333 पर शनिवार को भौराटांड़ गांव के निकट हुए भीषण सड़क दुर्घटना में एक 60 वर्षीय वृद्ध की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि रतनपुर पंचायत अंतर्गत भौराटांड़ गांव निवासी सहदेव ठाकुर प्रतिदिन की तरह शनिवार की सुबह अपने खेत से धान की फसल देख कर वापस घर लौट रहे थे। इसी दौरान जमुई की ओर से आ रही गिद्धौर के राजश्री इंडेन ग्रामीण वितरक गैस एजेंसी की पिकअप वाहन के चालक का संतुलन बिगड़ा, और सड़क पर जा रहे वृद्ध सहदेव ठाकुर को धक्का मार दिया। पिकअप वाहन वृद्ध व्यक्ति को 10 मीटर दूर तक घसीटते हुए ले गया। जिससे वृद्ध व्यक्ति की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

घटना के बाद गिद्धौर-जमुई राष्ट्रीय राजमार्ग 333 पर दोनों दिशा से वाहनों की लम्बी कतार लग गई। इससे सड़क जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई। स्थानीय ग्रामीणों ने गिद्धौर प्रशासन व अधिकारियों को घटना की जानकारी दी।

जानकारी मिलते ही गिद्धौर पुलिस दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच लाश व पिकअप वाहन को कब्जे में ले घटना से जुड़ी बिंदुओं की जांच में जुट गई। वही लाश को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल जमुई भेज दिया।

इस मौके पर अंचलाधिकारी रीता कुमारी, थानाध्यक्ष बृज भूषण कुमार, एसआई धर्मेंद्र कुमार, एएसआई हरेराम पासवान, सहित पुलिस जवान मौजूद रहे और ग्रामीणों को समझाकर सड़क पर आवागमन शुरू करवाया।

Post Top Ad